सवालों की लंबी लिस्ट के साथ 3 घंटे से जारी है रिया से सीबीआई की पूछताछ, ढाई महीने बाद खोले ये राज़…

फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई पहली बार शुक्रवार को एक्ट्रेस और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ पूछताछ कर रही है।

रिया को सीबीआई की तरफ से पूछताछ के लिए आज करीब साढ़े दस उपस्थित होने को कहा था। सुशांत की गर्लफ्रेंड ने सांताक्रूज के डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचने के लिए अपने घर से सुबह दस बजे चली थी।

रिया अपने भाई शौविक के साथ मुंबई के सांताक्रूज ईस्ट स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची, जहां सीबीआई की पूछताछ चल रही है।गुरुवार को CBI टीम ने पहली बार रिया चक्रवर्ती के परिवार के किसी सदस्य को पूछताछ के लिए बुलाया था. शौविक सांताक्रूज के कलीना स्थित डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में सुबह करीब सवा 10 बजे एक कार में सवार होकर पहुंचे थे, इसी गेस्ट हाउस में CBI टीम रुकी हुई है.

शौविक से पहले CBI टीम ने गुरुवार को सिद्धार्थ पिठानी को पूछताछ के लिए बुलाया था. सिद्धार्थ पिठानी से CBI पिछले कई दिन से लगातार पूछताछ कर रही है.CBI ने बुधवार को भी सिद्धार्थ पिठानी से 12 घंटे के क़रीब पूछताछ की थी. सुशांत जिस वॉटरस्टोन रिजॉर्ट में कुछ समय के लिए रुके थे, वहां का मैनेजर भी बुधवार को डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में बुलाया गया था. बांद्रा पुलिस का एक दल भी बुधवार को यहां आया था और करीब एक घंटे रुका था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button