सहेली का खुलासा- बाबा के साथ पत्नी जैसे रहती थी हनीप्रीत, ‘गुलाबी जाम’ से भी उठा पर्दा

सिरसा। गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद उनके कारनामों का चिट्ठा हर दिन सामने आ रहा है. हर रोज बाबा की करतूतों का पर्दाफाश हो रहा है. गुरमीत राम रहीम और उनकी कथित बेटी हनीप्रीत के रिश्तों को लेकर भी गंभीर सवाल उठ रहे हैं.

इस बीच ‘आजतक’ से गुरमीत की कथित बेटी हनीप्रीत की सहेली साध्वी ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है. साध्वी ने बताया है कि बाबा और हनीप्रीत पति-पत्नी की तरह रहते थे.

डेरे में हनीप्रीत की सहेली (साध्वी) ने खुलासा किया कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच गलत रिश्ते थे. साध्वी ने बताया, ‘डेरे में राम रहीम और हनीप्रीत पति-पत्नी की तरह रहते थे. दोनों एक ही कमरे में रहते थे. बाहर जाने पर भी दोनों एक ही कमरे में ठहरते थे’. साध्वी ने खुलासा किया कि हनीप्रीत कहने में बाबा की मुंहबोली बेटी थी, मगर देखने में ऐसा नहीं लगता था.

बाबा तक लड़कियां पहुंचाती थी हनीप्रीत

यही नहीं, साध्वी ने ‘आजतक’ से बताया, ‘हनीप्रीत राम रहीम के इशारे पर काम करती थी. डेरे में मौजूद लड़कियों को राम रहीम तक पहुंचाने का काम करती थी’. साध्वी ने कहा, ‘बाबा जिस लड़की की ओर इशारे करते थे, हनीप्रीत उसे बाबा तक पहुंचाने में जुट जाती थी’.

लड़कियों को दिया जाता था ‘गुलाबी जाम’

साध्वी ने बाबा की ‘गुफा’ का राज खोलते हुए कहा, ‘डेरे में लड़कियों को गुलाबी रंग का जाम दिया जाता था. ये जाम पीने के बाद लड़कियां मदहोश हो जाती थीं और बाबा पर फिदा हो जाती थीं’.

साध्वी की मानें तो डेरे में हनीप्रीत राम रहीम का सबसे बड़ी राजदार थीं. हनीप्रीत की वजह से बाबा अपने परिवार से दूर हो गए थे. राम रहीम की दो बेटियां हैं, लेकिन वो कभी बाबा के साथ नजर नहीं आती थीं. चौबीसों घंटे हनीप्रीत राम रहीम के साथ रहती थी, और बाबा ने भी सब कुछ हनीप्रीत के हवाले कर दिया था. बाबा का एक-एक फैसला हनीप्रीत लेती थी.

हनीप्रीत को लेकर ये अब तक का सबसे बड़ा खुलासा सामने आया है. मगर, 25 अगस्त को जब गुरमीत राम रहीम को रेप का दोषी ठहराया गया, उसके बाद से ही हनीप्रीत का कोई सुराग नहीं है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button