साथ जियेंगे-साथ मरेंगे को किया सच, पांच मंजिला काम्प्लेक्स से लगाई छलांग

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पाश इलाके में स्थित काम्प्लेक्स में एक लड़का और लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी. दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की है, यह भी खबर है कि दोनों ने चोरी-छिपे शादी भी कर ली थी. शुक्रवार सुबह जापलिंग रोड स्थित सूरजदीप कॉम्प्लेक्स एरिया में दोनों की डेडबॉडी मिली। लड़के के हाथ पर कट के निशान और लड़की के सि‍र पर चोट के निशान हैं। मौके से बिना सिम का एक मोबाइल भी मिला है. पुलिस ने डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कैसरबाग कोतवाली अंतर्गत कतरा मकबूल गंज के रहने वाले 22 वर्षीय ओजस तिवारी और 20 वर्षीया काजल पाण्डेय एक दूसरे से प्यार करते थे. लड़की नवयुग डिग्री कॉलेज में बीएससी थर्ड ईयर की स्टूडेंट थी। लड़का एनीमेशन एडिटिंग का कोर्स करता था। गुरुवार रात दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट कैसरबाग कोतवाली में लड़की के ताऊ ने दर्ज कराई थी।

बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल ने रात करीब 4 बजे पांच मंजिले कॉम्प्लेक्स की छत पर पहुंचे थे। वहां एक कमरा बना हुआ है, जहां पर उनके आने-जाने के निशान मिले हैं, वहीं छत पर एक ब्लेड का रैपर और खून से सना हुआ ब्लेड मिला है।  दोनों के हाथ की नसें कटी हुई थीं, खून काफी मात्रा में अगल-बगल में बिखरा हुआ था। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से मौके जांच कर करने में जुट गई।

डेडबॉडी के पास एक मोबाइल मिला है, जिसमें कुछ फोटोज हैं। मोबाइल के डायल हुए सभी नंबर गायब मिले। पुलिस ने फोन को अपने को अपने कब्जे में लेकर जांच किया, जिसमें लड़का लड़की दोनों की फोटो मिले हैं।  हजरतगंज पुलिस ने तत्काल फोटो को अलग-बगल के पुलिस स्टेशन में भेजकर शिनाख्त शुरू किया। शव मिलने के 3 घंटे बाद जानकारी हुई कि कैसरबाग़ कोतवाली में लड़का-लड़की के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज हुई है।  पुलिस ने मिले बॉडी की फोटो लड़के और लड़की के परिवार वालो को भेजकर, शिनाख्त की।

इस बारे में मौके पर मौजूद एसएसपी दीपक कुमार ने कहा, ”कॉम्प्लेक्स में 2 डेडबॉडी की सूचना मिली थी। लड़के के हाथ पर ब्लेड से काटे जाने के है वहीं, लड़की के सिर पर गंभीर चोट लगी है।  बॉडी की पहचान हो गई दोनों ने परिवार के विरोध करने की वजह से सोसाइड किया है, एक सोसाइड नोट भी मिला है। बॉडी को पीएम के लिए भेज दिया गया है। लड़की के ताऊ ने कैसरबाग कोतवाली में दोनों के मामले में एफआईआर गुरूवार शाम को दर्ज कराई थी।”

यह लिखा है पत्र में

बच्चा सुनों आप मुझे आज रात को 4 बजे घर के बाहर मिलना। हम दोनों चलेंगे सुसाइड करने। बाबू हमारा साथ कोई नहीं दे रहा है। और हां मैं यश से खुद पूछ लूंगी कि आपसे पहले मैं अभी घर आंऊ या नहीं अगर हां बोलोगे तो अभी घर पर बताती हूं। आई लव यू टू बाबू,  बच्चा घर पर पापा नहीं है, मां और दीदी है। आप अकेले आओगे कैसे, मैं 4 बजे आने की कोशिश करूंगी। क्योंकि मां और सब लोग साथ सोते हैं और हां, बच्चा पापा शायद दिल्ली गए हैं। गांव नहीं गए हैं.

मैं चाहती हूं आप एक बार बात करले मेरे घर पे आ के लेकिन अकेले मत आना। घर पे अगर बात करोगे अभी तो कोई मानेगा नहीं… लेकिन फिर भी आप मेरे घर पे आओ एक बार बात कर लेते हैं और अगर नहीं मानें तो हम दोनों साथ चलेंगे सुसाइड करने। आई लव यू बच्चा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button