सामने आया लव-अफेयर वाला एंगल, सुशांत की लिव-इन गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती शक के घेरे में, होगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर जब से आई है तब से एक सवाल उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर बना हुआ है । उनकी ये कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती हैं, जिन्‍होने जनवरी महीने में सुशांत के बर्थडे पर अचानक ही कुछ निजी तस्‍वीरों को सार्वजनिक कर दिया था । हालांकि सुशांत की मौत के बाद से ही रिया चक्रबर्ती की ओर से अब तक कोई स्‍टेटमेंट नहीं आया है । पुलिस अब मामले में रिया से पूछताछ करेगी ।

परिवार ने भी किया है जिक्र

मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के परिवार ने एक बंगाली लड़की का जिक्र किया है, जिससे सुशांत परेशान रहते थे । रिया चक्रबर्ती भी बंगाल से ही संबंध रखती हैं । सुशांत के पटना स्थित घर के पड़ोसी अमरनाथ सिंह के हवाले से कहा गया है कि सुशांत के पिता के के सिंह अकसर कहते थे कि बेटे का किसी बंगाली लड़की से लव अफेयर है। वे वहां जाकर मामला देखने की बात कहते थे। वे मार्च में ही मुंबई जाने वाले थे, मगर लॉकडाउन के कारण नहीं जा सके। इसके बाद यह हादसा हो गया।

बर्थडे पर हुआ था खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के 34वें बर्थडे पर एक्‍ट्रेस रिया चक्रबर्ती ने एक पोस्‍ट के जरिए सबको चौंका दिया था । उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने उन्‍हें बड़े स्पेशल तरीके से विश किया था । रिया ने सुशांत के साथ कुछ अनसीन तस्‍वीरें शेयर की, जिसके बाद दोनों के रिश्‍ते को कंफर्म माना गया । रिया चक्रबर्ती ने सुशांत के साथ जो तस्‍वीरें शेयर कीं, उनमें दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त नजर   आ रही थी । दोनों एक-दूसरे के साथ बड़े कंफर्टेबल थे । रिया और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्‍ते की खबरें पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के गलियारों में घूम रही थीं ।

लिव इन में रह रहे थे सुशांत
खबरें तो ये तक थीं कि सुशांत, रिया के साथ लिव इन में रहे रहे थे । आपको बता दें रिया से पहले सुशांत टीवी एक्‍टर अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके थे, अंकिता के साथ वो बेहद सीरियस रिलेशनशिप में रहे लेकिन फिल्‍मों का रुख करने के बाद ये रिश्‍ता टूट गया । सुशांत का नाम कृति सैनन और सारा अली खान से भी जुड़ा । खास बात ये कि इनमें से किसी भी एक्‍ट्रेस का कोई भी स्‍टेटमेंट या पोस्‍ट सुशांत के लिए नहीं आया है । अंकिता को लेकर खबर है कि वो बहुत टूट गई हैं और सदमे में हैं ।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button