सीएनएलयू आज जारी करेगा कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट एडमिट कार्ड, ऐसे करे डाउनलोड

देश भर के राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालयों में स्नातक और परास्नातक पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए कॉन्सोर्शियम ऑफ नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज (सीएनएलयू) द्वारा इस वर्ष की आयोजित की जाने वाली संयुक्त विधि प्रवेश परीक्षा यानि कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (सीएलएटी या क्लैट) परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज जारी कर सकता है।

सीएनएलयू ने 10 अगस्त 2020 को क्लैट परीक्षा से संबंधित नोटिस जारी किया था. इस नोटिस के मुताविक क्लैट 2020 परीक्षा का आयोजन 7 सितंबर 2020 को किया जाएगा.

ऐसे डाउनलोड कर सकेंगें CLAT Admit Card 2020: स्टूडेंट्स सबसे पहले CNLU के परीक्षा पोर्टल को लॉग इन करें.उसके बाद होम पेज पर CLAT Admit Card 2020 के लिंक पर क्लिक करें.

इस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड परीक्षा की तिथि से दो सप्ताह पूर्व जारी किया जाएगा. इस प्रकार क्लैट 2020 एडमिट कार्ड के आज 25 अगस्त को जारी किया जा सकता है.

जिन कैंडिडेट्स ने क्लैट परीक्षा के लिए आवेदन किये थे वे अपने एडमिट कार्ड CNLU की ऑफिशियल वेबसाइट consortiumofnlus.ac.in से डाउनलोड कर सकते हैं.

परीक्षा देने के लिए कैंडिडेट्स को फेस मास्क और ग्लव्स पहनना अनिवार्य होगा. साथ में उम्मीदवारों को अपना हैंड सैनिटाइजर पेन, पानी की बोतल और एडमिट कार्ड व फोटो आईडी प्रूफ साथ ले जाने की अनुमति होगी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button