सीएम योगी का अयोध्या दौरा आज, हिंदू महासभा के हजारों कार्यकर्ता भी करेंगे कूच

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या पहुंचेंगे. यहां पर वह उदासीन आश्रम में बने आधुनिक गोशाला के उद्घाटन और मंदिर आंदोलन के पुरोधा राम चंद्रदास परमहंस की 15वीं पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित संत सम्मेलन में हिस्सा लेंगे.

सीएम के दौरे ने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी है. दरअसल आज सीएम योगी का अयोध्‍या दौरा है और आज ही राम मंदिर निर्माण का बिगुल फूंकने हिंदू महासभा के हजारों कार्यकर्ता भी वहां पहुंचने वाले हैं. ऐसे में दोनों ओर से पुलिस को अपनी सुरक्षा पुख्‍ता करनी होगी. जानकारी के अनुसार 14 अगस्‍त को राम मंदिर निर्माण के लिए हिंदू महासभा के हजारों कार्यकर्ता अयोध्‍या पहुंच रहे हैं.

हिंदू समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष कमलेश तिवारी ने एलान किया है कि राम मंदिर के निर्माण के लिए हजारों कार्यकर्ता राम की पौड़ी से राम जन्‍मभूमि तक पैदल मार्च करेंगे. इस दौरान सीएम योगी आदित्‍यनाथ के काफिले को भी रोकने की कोशिश की जाएगी और उनसे भी यात्रा में शामिल होने का अनुरोध किया जाएगा.

कहा जा रहा है कि 14 अगस्‍त को मणि पर्वत मेले की भी शुरुआत होगी. ऐसे मे दोनों कार्यक्रम पुलिस प्रशासन के लिए चुनौती बन चुके हैं. पुलिस ने अभी से अयोध्‍या की सुरक्षा बढ़ा दी है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button