सीएम योगी की क्लास में खर्राटे भरती और ऊंघती नजर आईं महिला पुलिसकर्मी

इलाहाबाद। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की क्लास में तमाम महिला पुलिसकर्मी सोती नजर आईं. वाक्या इलाहाबाद का है, जहां यूपी पुलिस में भर्ती हुई महिला पुलिस कर्मियों को सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिये ईमानदारी और ज़िम्मेदारी से काम करने की नसीहत दी. महिला पुलिस कर्मियों की ट्रेनिंग की पहली क्लास सीएम योगी ने ली, हालांकि सीएम की क्लास में तमाम ट्रेनी पुलिस कर्मी सोती नजर आईं.

कोई महिला पुलिस कर्मी खर्राटे भरती दिखाई दी तो कोई ऊंघते हुए. उन्हें इस बात का भी एहसास नहीं था कि सीएम तो वीडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिये बोल रहे हैं, लेकिन एडीजी से लेकर आईजी और एसएसपी से लेकर तमाम दूसरे अफसर सामने बैठकर उन्हें देख रहे हैं.

हैरत की बात यह है कि महिला पुलिसकर्मी सीएम योगी की जिस क्लास में सोती और ऊंघती नजर आईं, वह एसी हाल में चल रही थी. गौरतलब है कि यूपी पुलिस में पिछले दिनों तैंतीस हजार से ज़्यादा पुलिस कर्मियों की भर्ती हुई है. सूबे के सभी ज़िलों में आज से इनकी ट्रेनिंग शुरू हुई है. ट्रेनिंग की शुरुआत सीएम योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिये की.

इलाहाबाद के पुलिस लाइंस में चली क्लास में सिर्फ महिला पुलिस कर्मियों को ही बुलाया गया था. पुलिस लाइंस के सभागार में इसके लिए बाकायदा वीडियो स्क्रीन लगाई गई थी. सीएम योगी राजधानी लखनऊ के इंदिरा भवन से ट्रेनी पुलिस कर्मियों को संबोधित कर रहे थे.

टीचर बने सीएम योगी ने अपनी क्लास में ट्रेनी पुलिस वालों को ईमानदारी-ज़िम्मेदारी और मेहनत से काम करने की सीख दी. इस मौके पर उन्होंने कहा कि पुलिसबल को बेहतर ट्रेनिंग देकर ही जन विश्वास हासिल किया जा सकता है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button