सीएम योगी के इस नए फैसले का कंगना रनौत ने तहे दिल से किया स्वागत, कह डाली ये बड़ी बात…

बॉलीवुड हो या फिर सोशल मीडिया एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों के चलते खूब लाइम लाइट में रहती हैं। कुछ समय पहले ही कंगना ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए ट्वीट किया है। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। ट्वीट में कंगना ने मुख्यमंत्री योगी का शुक्रिया अदा किया है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा-‘लोगों की यह धारणा गलत है कि भारत की टॉप फ़िल्म इंडस्ट्री, हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री है। तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री खु़द को टॉप पर स्थापित कर चुका है। साथ ही साथ में अब पूरे भारत में विभिन्न भाषाओं की फ़िल्मों को बनाया जा रहा है। कई हिंदी फ़िल्मों की शूटिंग रमोजी हैदराबाद में शुरू हो चुकी है।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कंगना ने लिखा -‘मैं योगी आदित्यनाथ जी की इस घोषणा का स्वागत करती हूं। फिल्म इंडस्ट्री में कई बदलावों की जरूरत है। सबसे पहले हमें एक ऐसी बड़ी फिल्म इंडस्ट्री चाहिए, जिसे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री कहा जाए। हम कई फैक्टर्स के आधार पर बंटे हुए हैं जिसका फायदा हॉलीवुड को मिलता है। एक इंडस्ट्री लेकिन कई फिल्म सिटीज।’

फिल्म सिटी को लेकर कंगना ने अपनी बातें जिस बेबाकी से रखी हैं, सोशल मीडिया पर उनके फैंस उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही कंगना ने फिल्म सिटी को लेकर कुछ सुझाव भी दिए हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button