सीएम योगी के प्रोटोकॉल में एथलीट की तरह दौड़ी बहराइच की महिला कलेक्टर

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था का जायजा लेने आये यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रोटोकाल में एक बड़ी नायाब तस्वीर निकल कर सामने आई. यहां महिला कलेक्टर माला श्रीवास्तव CM की विजिट के दौरान जिले को हर मामले में पास कराने के लिए एथलीट की तरह तेजी से दौड़ लगाती नजर आईं.

दरअसल यूपी के CM योगी आदित्यनाथ जिले में कानून व्यवस्था व विकास की योजनाओं की समीक्षा करने के लिए पहुंचे थे. सीएम की अगवानी में एथलीट की तरह डीएम साहिबा दौड़ती दिखाई दीं.

CM योगी के दौरे में बहराइच जिला विकास और कानून व्यवस्था के निरीक्षण में नम्बर वन हो गया है. बहराइच पहुंचे CM योगी ने 189 करोड़ की लागत से बन रहे नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज, धान क्रय केंद्र, प्राईमरी स्कूल का निरीक्षण कर ब्रिटिश जमाने की कलेक्ट्रेट में पहली बार तकरीबन 2 घंटे तक जिले के अफसरों व जन प्रतिनिधियों के साथ बैठकर लंबी समीक्षा बैठक की.

इस दौरान नीति आयोग के इंडिकेटरों में बहराइच जिले की प्रगति रिपोर्ट की स्पीड को देख CM योगी गदगद नजर आए. CM ने आकांक्षात्मक जिलों में शामिल बहराइच के विकास की गति और तेजी से बढ़ने का भरोसा जताया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button