सुबह उठकर सबसे पहले विराट और अनुष्का करते हैं ये काम, फैंस संग शेयर किया सीक्रेट

आपकी सुबह अच्छी हो तो पूरा दिन अच्छा जाता है। सुबह की सही शुरुआत होती है जल्दी उठने और हेल्दी डाइट लेने से। हेल्दी लाइफस्टाइल की बात हो तो फिटनेस फ्रीक कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कैसे पीछे रह सकते हैं। ये तो हम सब जानते हैं कि मिस्टर एंड मिसेज कोहली अपनी हेल्थ और डाइड को लेकर बहुत कॉन्शियस हैं।

सुबह से लेकर रात तक ये कपल क्या रूटीन फोलो करता है? अपने दिन की शुरुआत दोनों कैसे करते हैं? आइए जानते है।विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए सुबह बहुत सारा पानी, नींबू पानी और एल्कलाइन पानी पीते हैं. ऐसा करने से वह पूरे दिन हाइड्रेट रहते हैं.

विराट और अनुष्का खाने में वह चीजें खाना पसंद करते हैं जो पचने में आसान रहें और स्वास्थ्य के लिए अच्छी हों. अनुष्का और विराट ने लंबे रिलेशनशिप के बाद दिसंबर 2017 में शादी की थी. दोनों ने इटली में एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे.

बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. वहीं फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा. कोरोना वायरस के फैलने के कारण इस बार आईपीएल भारत की जगह यूएई में खेला जा रहा है. फैन्स आईपीएल के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button