सुल्तानपुर पुलिस का नेक काम ,10 साल पहले बिछड़ें बच्चे को माता पिता से मिलाया

एक बच्चा  दस साल पहले अपने परिवार से बिछड़ गया था जिसे सुल्तानपुर पुलिस ने मिलाने का काम। खबर सुल्तानपुर से है जहाँ आज दिनांक 2-10-2020 को पुलिस अधीक्षक शिव हरि मीणा के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर के अगुवाई में व जनपद सुलतानपुर की बाल कल्याण समिति,चाइल्ड लाइन,जिला बाल संरक्षण अधिकारी के द्वारा 10 वर्ष पूर्व मां बाप से बिछडे बच्चे को मिलाया गया। 

09 मई 2010 को मुम्बई से सुल्तानपुर आते समय बालक खंडवा मध्य प्रदेश स्टशेन पर माता पिता से बिछड गया था । बालक को खंडवा की बाल कल्याण समिति द्वारा दस साल तक पढ़ाया लिखाया गया बालक को केवल इतना पता था की सुल्तानपुर का रहने वाला है।

इस जानकारी पर कि बालक सुल्तानपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है तो कल दिनांक 01/10/2020 को खंडवा मध्य प्रदेश की चाइल्ड लाइन की टीम द्वारा जनपद सुलतानपुर कोतवाली नगर में दाखिल कराया गया जहां से बाल कल्याण समिति सुल्तानपुर द्वारा चाइल्ड लाइन सुल्तानपुर को सुपुर्दगी में देकर मां पिता और परिवार कि खोज की गई। चाइल्ड लाइन सुल्तानपुर और कोतवाली नगर त था एन जी ओ के सदस्यों के सम्मिलित प्रयास से २४ घंटे में बिछडे मां बाप से बच्चे को मिलाया गया,इस कार्य की जनता के लोगो द्वारा भूरी भूरी प्रशंसा की जा रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button