सुशांत की मौत के बाद पहली बार रिया ने एनसीबी के सामने कबूल किया गुनाह कहा, “हाँ मैंने ही उसका…”

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया और उनके भाई शोविक पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा कसता जा रहा है। शोविक इस मामले में पहले से एनसीबी की कस्टडी में है।  वहीं रिया से लगातार एनसीबी की पूछताछ जारी है। रिया को लगातार तीसरे दिन पूछताछ के लिए बुलाया गया।

इससे पहले सोमवार को एनसीबी ने 8 घंटे पूछताछ की थी. तब रिया ने कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है. सुशांत को लेकर उन्होंने कई अहम खुलासे किए थे. रिया ने एनसीबी को दिए अपने बयान में कहा कि सुशांत सिंह 2016 से ही ड्रग्स का सेवन करते थे.

फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान से भी उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था. रिया ने बताया था कि वह सुशांत के कहने पर ड्रग्स मंगाया करती थी. उन्होंने खुद के ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया. हालांकि उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि वह सिगरेट और शराब पीती थी.

रिया ने पहले कहा था कि उसने कभी ड्रग्स या BUDS नहीं लिया. उन्होंने कबूल किया की जब भी दीपेश को ड्रग्स के लिए फोन किया वो सुशांत के लिए किया था. सुशांत को BUDS की जरूरत होती थी और वो ड्रग्स सुशांत व उसके दोस्तों के लिए था. रिया ने कहा की सुशांत और सुशांत के बेस्ट फ्रेंड्स के लिए ड्रग्स आता था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button