सुशांत केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर रिया के वकील ने दिया बड़ा बयान, कहा:”एक्ट्रेस भी नहीं…”

भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय आत्महत्या के मामले में उच्चतम न्यायालय द्वारा सीबीआई जांच के आदेश देने की सराहना की है।

इस बीच रिया के  वकील मानेशिंदे ने कहा, ‘सुप्रीम कोर्ट ने मामले के तथ्यों और परिस्थितियों की जांच करने और मुंबई पुलिस की रिपोर्ट देखने के बाद पाया कि यह वांछित न्याय होगा, क्योंकि रिया ने खुद सीबीआई जांच के लिए कहा था. रिया सीबीआई जांच में पेश होंगी और उसका सामना करेंगी जैसा उन्होंने पहले मुंबई पुलिस और ईडी की जांच में किया था.’

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटके पाए गए थे.इस मामले सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. उन्होंने इस एफआईआर में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों सहित छह व्यक्तियों पर अपने बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं, ईडी ने हाल ही में रिया से पूछताछ की थी.

शीर्ष अदालत ने इस बात पर जोर दिया कि मामले की जांच करने का आदेश अदालत ने दिया है, लिहाजा महाराष्ट्र सरकार को इस आदेश का पालन करना चाहिए और सहायता भी करनी चाहिए।अदालत ने यह भी कहा कि यदि आवश्यकता हो तो सीबीआई एक ताजा मामला दर्ज करने के लिए भी स्वतंत्र है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button