सुशांत मर्डर केस में रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं ये एक्ट्रेस कहा, “मैं रिया को 16 साल की उम्र से…”

पेशे से एक्ट्रेस, सिंगर और टीवी पर्सनालिटी शिबानी दांडेकर है। शिबानी का जन्म साल 1980 में पुणे में हुआ था। उन्होंने अमेरिकी टेलीविजन में बतौर एंकर अपना करियर शुरू किया। भारत लौटने के बाद उन्होंने मॉडलिंग में किस्मत आजमाई। शिबानी ने गायक के रुप में भी अपनी पहचान बनाई है।

शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर रिया  को लेकर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. जिसके मुताबिक, वह 16 साल की उम्र से रिया को जानती हैं. शिबानी ने अपने पोस्ट में लिखा है- ‘मैं रिया को तब से जानती हूं, जब वह 16 साल की थीं. मजबूत, जीवंत और उज्ज्वल, जीवन से भरी… मैंने बीते कुछ महीनों में उन्हें उनके व्यक्तित्व के विपवरीत देखा है.’ शिबानी के इस पोस्ट पर उनकी बहन अनुषा दांडेकर ने भी कमेंट किया है.

अनुषा ने शिबानी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है- ‘मैं रो रही हूं, मेरा दिल यह देखकर तड़प रहा है कि वह हमारी छोटी खरगोश के साथ क्या कर रहे हैं. वह हमारी बेबी सिस्टर है. #justiceforrhea.’ शिबानी के इस पोस्ट पर अनुषा के अलावा उनके कई सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ने भी कमेंट किया है और रिया के सपोर्ट में किए इस पोस्ट को लेकर शिबानी की तारीफ कर रहे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button