सुशांत सिंह की लाश के साथ मॉर्चुरी में रिया ने किया था कुछ ऐसा काम, हुआ ये बड़ा खुलासा

सुशांत केस में सीबीआई ने लगातार तीसरे दिन सोमवार को एक्टर के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हेल्पर दीपेश और कुक नीरज सिंह से पूछताछ की। इसके अलावा सुशांत के सीए रजत मेवाती से भी सवाल-जवाब किए। सीबीआई की टीम वॉटर स्टोन रिसॉर्ट भी गई और वहां स्टाफ का बयान लिया। इस होटल में डिप्रेशन के वक्त सुशांत रुके थे।

रिया के इन चैट की जांच अब सीबीआई के साथ ही नारकोटिक्स कंट्रोल विभाग भी करेगा. इस बीच महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग ने कूपर अस्पताल और मुंबई पुलिस को नोटिस भेजा है.

इसमें रिया चक्रवर्ती को मॉर्चुरी में जाने की इजाजत देने पर सवाल उठाए गए हैं. आयोग ने अस्पताल मैनेजमेंट और पुलिस से पूछा है कि किन नियमों के तहत रिया को परमिशन दी गई थी? सीबीआई की एक टीम बुधवार को फिर से कूपर अस्‍पताल पहुंची है.

यहां की अटॉप्‍सी करने वाले डॉक्‍टरों से पूछताछ हो रही है. सुशांत की अटॉप्‍सी रिपोर्ट में कई खामियां पाई गई हैं. सीबीआई की टीम इसे लेकर अस्‍पताल प्रशासन से भी पूछताछ कर सकती है. सीबीआई जानना चाहेगी कि 15 जून को रिया चक्रवर्ती को किसकी इजाजत से मॉर्चुरी में एंट्री दी गई थी.

आज भी सिद्धार्थ पिठानी से हुई पूछताछ सीबीआई की टीम ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को पूछताछ के लिए लगातार 5वें दिन बुलाया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button