सुशांत सिंह राजपूत केस : सीबीआई की हिरासत में कुक नीरज, मौत से पहले दिया था जूस…

मुंबई। सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच करने मुंबई पहुंची गई है. सीबीआई की एक टीम ने बांद्रा डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के ऑफिस में करीब एक घंटे मुलाकात की. एजेंसी डीसीपी से कुछ डॉक्यूमेंट्स लिये और इसके बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन के लिए रवाना हो गई. सीबीआई ने सुशांत के कुक नीरज को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है.

सीबीआई अफसर डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रुके हैं, गेस्ट हाउस में ही जांच एजेंसी की एक टीम नीरज से पूछताछ कर रही है. सुशांत की मौत से पहले नीरज ने उन्हें जूस दिया था. नीरज ने ही सुशांत के दरवाजा ना खोलने की बात कही थी. नीरज से बिहार और मुबंई दोनों पुलिस ने पूछताछ की थी. बता दें कि सीबीआई की 16 सदस्यों की टीम मामले की जांच में जुटी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार को पूछताछ के लिए समन भी भेज सकती है. वहीं शुक्रवार या शनिवार को सीबीआई की टीम क्राइम लोकेशन का रिक्रिएशन करेगी. सीबीआई की टीम ने सुशांत का केस हैंडल करने वाले मुंबई पुलिस के टॉप अफसरों से सारे दस्तावेज ले लिए हैं. इस केस में अब तक जुटाए गए सबूत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट, फॉरेंसिक सबूत व दर्ज किए गए बयानों का हैंडओवर लिया गया.

बता दें कि 20 अगस्त की देर शाम को दिल्ली सीबीआई मुख्यालय से एसआईटी की टीम मुंबई एयरपोर्ट पहुंची. उसके बाद मुंबई स्थित डीआरडीओ एंड एयरफोर्स ऑफिस पहुंचकर ऑपरेशन की तैयारी में जुटी. काफी देर तक अधिकारियों ने बैठक की. दिल्ली से आई टीम के साथ मुंबई सीबीआई के डीआईजी सुवेज हक और एसपी नूपुर प्रसाद बैठकर ऑपरेशन पर चर्चा की.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button