सुशांत सिंह राजपूत मामले में बड़ा खुलासा, बरामद हुई ये चीजें

Big revelations in Sushant Singh ;बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे है। मामले में नया खुलासा ये हुआ है कि सुशांत के फार्म हाउस में कई नशे की सामग्री बरामद की है। सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस से कुछ नशे की दवाएं बरामद की है। फार्महाउस से बरामद नशे की दवाओं से अंदाज़ा लगाया जा रहा है की सुशांत के फार्महाउस पर ड्रग्स पार्टी हुआ करती थी।

नार्कोटिक्स ने मामले की जाँच में कई नयी बातें उजागर हो रही हैं। अब नार्कोटिक्स अधिकारियों की नजर अब उन लोगों पर है जो फार्म हाउस में आया करते थे। इसकी जांच की जा रही है। साथ ही फार्महाउस की सीसी टीवी की फ़ुटेज को सीज कर लिया है।

नार्कोटिक्स अधिकारियों ने यहां फार्म हाउस से आगे उस आईलैंड को भी देखने पहुंची, जहां सुशांत अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के अलावा दो अन्य बॉलीवुड अभिनेत्री को लेकर गए थे ।

ये भी पढ़ें – सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन की पुलिस अधिकारियों से नोकझोंक

इस मामले में की टीम ने कुछ बयान भी दर्ज किए हैं। जांच करने वाली टीम को सुशांत के फार्म हाउस से हुक्का पीने वाले सामान, जिसका इस्तेमाल बड और गांजा पीने में किया जाता है वो भी बरामद हुआ है।

 shushant singh formhouse

आपको बता दें कि एनसीबी लगातार ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई एंगल पर जांच कर रही है। इसी के तहत रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती समेत करीब आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

दूसरी तरफ कंगना रनौत बनाम महाराष्ट्र सरकार मामला थमने का नाम नहीं रहा है। महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के साथ तनातनी के बाद कगना मुंबई से वापस मनाली लौट आयी हैं।

बलिया : बदहाल सड़कों से आक्रोशित सपा कार्यकर्ताओं ने फूंका ‘मंत्री जी’ का पुतला

इस मामले को और अधिक तूल देते हुए कांग्रेस नेता नेता सचिन सावंत ने ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से तंज कसते हुए लिखा है। कांग्रेस नेता ने लिखा कि क्या कंगना बिना एनसीबी को जानकारी दिए वापस चली गईं?

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button