सुशांत से प्यार करके बुरा फंसी रिया चक्रवर्ती, अपने करियर में नहीं दी कोई भी हिट फिल्म व होना पड़ा बदनाम

सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज रिया चक्रवर्ती से करीब छह घंटे पूछताछ की. रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने कल भी पूछताछ के लिए बुलाया है.

ड्रग्स सप्लाई करने के संदिग्ध कैजेन को भी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इसके बाद एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के घरेलू सहायक दीपेश सावंत को भी ड्रग्स ख़रीदने और उसके लेनदेन के मामले में गिरफ़्तार किया.NCB की पूछताछ में रिया ने ड्रग्स लेने की बात कुबूल की. इसके बाद अब एनसीबी सुशांत के दोस्तों और घर में काम करने वाले बाकी लोगों से भी पूछताछ कर सकती है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया को लेकर ड्रग्स का कनेक्शन भी सामने आ रहा है. इस वजह से रिया को सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया जा रहा है. आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने 10 साल पहले अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. रिया ने साल 2010 में तेलुगु फिल्म ‘तुनेगा तुनेगा’ से डेब्यू किया था.

जिसके बाद उन्हें साल 2013 में फिल्म ‘मेरे डैड की मारूती’  से बॉलीवुड में एंट्री लेने का मौका मिला. इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती के अलावा राम कपूर और साकिब सलीम  मुख्य भूमिकाओं में थे. इस फिल्म से रिया को काफी उम्मीदें थी मगर ये फिल्म फ्लॉप रही.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button