सुशील मोदी का तेजप्रताप पर तंज, ‘PM को धमकी देने वालों को बाहरी लोगों से क्या खतरा’

पटना। आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने बीजेपी और आरएसएस पर अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है. इस बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने तेजप्रताप पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि जो पीएम को धमकी दे सकता है, उन्हें बाहरी लोगों से क्या खतरा?

बीजेपी और आरएसएस पर तेजप्रताप यादव द्वारा हत्या का आरोप लगाने वाले बयान से बिहार की सियासत गरम हो गई है. वहीं, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने तेजप्रताप के बयान पर तंज कसते हुए ट्वीट पोस्ट किया है.

सुशील मोदी ने ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा कि, आरजेडी की आपराधिक संस्कृति में पले लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपनी पार्टी में उपेक्षा का शिकार हैं, इसलिए सुर्खियों में आकर सहानुभूति पाने के लिए अपनी असुरक्षा का नाटक कर रहे हैं. उन्हें बीजेपी पर आरोप लगाने से पहले अपने आस-पास के लोगों की सही पहचान करनी चाहिए.’

मोदी ने कहा, ‘जो पीएम को धमकी दे सकता है, उसे बाहरी लोगों से क्या खतरा हो सकता है?’

Bihar Sushil Modi Counterattack on Tej Pratap Yadav

आपको बता दें कि आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव पर हमले की आशंका को देखते हुए वैशाली स्थित महुआ में हथियार से लैस एक व्यक्ति को पकड़ा गया था. दरअसल तेज प्रताप यादव महुआ का भ्रमण करने निकले थे. इसी दौरान समर्थकों की भीड़ में एक व्यक्ति जो हथियार से लैस था उसने तेज प्रताप का हाथ पकड़ लिया. जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसे धर दबोचा. हालांकि इस मामले में खुलासा नहीं हुआ है कि वह भीड़ में हथियार लेकर क्या कर रहा था या उसकी क्या मंशा थी.

वहीं, तेज प्रताप ने इस घटना के बाद बीजेपी और आरएसएस पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे मेरी हत्या की साजिश रच रहे है. तेज प्रताप ने मीडिया से कहा कि अब उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है. इस घटना के पीछे भी बीजेपी की साजिश है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button