सोनभद्र : हाथरस मामले में न्याय दिलाने को लेकर सपा का उग्र प्रदर्शन

सोनभद्र के अनपरा के काशी मोड़ पर बुधवार को सपा नेता रवि कुमार उर्फ बड़कू के नेतृत्व में सपाइयों ने हाथरस पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए आवाज बुलंद की। इस दौरान मौजूद लोगों ने प्रदेश सरकार पर कानून-व्यवस्था ध्वस्त होने का आरोप लगाया।

प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है

काशी मोड़ से पैदल मार्च कर औड़ी पहुचे।नेहरु चौक औड़ी पर कैंडल जलाकर रेप पीड़िता को श्रद्घांजलि दी गई।न्याय की मांग करते हुए दोषियों को फांसी और घटना की सीबीआई जांच कराते हुए दोषियों को फांसी और पीड़ित परिवार को उचित मुवावजा सहित सरकार से नौकरी की मांग किया।वरिष्ठ सपा नेता डा. रवि कुमार बड़कू ने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है।

पीड़ित परिवार को मुआवजा तथा सरकारी नौकरी की मांग की

योगी न तो बलात्कारियों को रोक पा रहे है न ही क्राइम पर अंकुश लगा पा रहे है।सपा नेता रविकुमार उर्फ बड़कू गोड़ ने हाथरस रेपकांड के आरोपियों को फांसी की सजा तथा पीड़ित परिवार को मुआवजा तथा सरकारी नौकरी की मांग की।

कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार में महिलाएं सुरक्षित नही है।उत्तर प्रदेश में आए दिन हत्याएं, अपहरण, बलात्कार से जनता भयभीत है।प्रदेश में अपराधी खुलेआम अपराध कर रहे हैं और योगी सरकार न्याय की मांग करने वालों पर लाठीचार्ज और फर्जी मुकदमे लादने में व्यस्त है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button