सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियाँ बटोर रहा अभिषेक बच्चन का नया हेयर कट, जरुर देखें

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस को मात देकर अपने घर आ चुके हैं. और वह एक बार फिर से शूटिंग पर वापस लौट रहे है, हाल ही में अभिषेक ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

अभिषेक बच्चन ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “पहले और बाद में! काम पर वापस जान के वक्त हो गया है.” इसके साथ ही उन्हों बाल काटने वाला आलिम हकिम का भी धन्यावाद किया. अभिषेक बच्चन की इस पोस्ट पर एक्ट्रेस बिपासा बासु ने कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की है. उन्होंने लिखा,”अच्छे दिख रहे हो एबी(अभिषेक बच्चन).” इसके साथी ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी शेयर कमेंट किया. जबकि फिल्ममेकर जोया अख्तर ने स्माइली इमोजी कमेंट किया.

अभिषेक बच्चन आखिरी बार वेब सीरीज ‘ब्रीथः इंटू द शेडोज’ में नजर आए थे. इसके बाद वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए और लगभग एक महीन तक अपने पिता और एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ अस्पताल में भर्ती रहे. इसके अलावा उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. हालांकि अब सब ठीक है. अस्पताल में रहने के दौरान अभिषेक बच्चन के बाल काफी लंबे हो गए थे. घरो लौटने के बाद उन्होंने बाल कटवाएं हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button