स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ की पत्नी अरेस्ट, ड्राइवर संग मिलकर की थी बहन की हत्या

indrani2बेबाक राशिद सिद्दीकी

मुंबई। आईएनएक्स मीडिया की पूर्व सीईओ इन्द्राणी मुखर्जी को मंगलवार रात मुंबई पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने उन्हें अपनी बहन शीना वोरा के मर्डर केस में हिरासत में लिया है। इन्द्राणी पर आरोप है कि उन्होंने अपने ड्राइवर के साथ मिलकर अपनी बहन की हत्या कर दी थी और उसे महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के जंगल में गाड़ दिया था।

शीना की हत्या साल 2012 में हुई थी और अब इस हत्या के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया है। इंद्राणी को अदालत ने 31 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। मुंबई पुलिस के डीसीपी धनंजय कुलकर्णी ने बताया कि खार पुलिस ने उन्हें धारा 406/15, 302, 201, 34 के तहत अरेस्ट किया है।

पति स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ

इन्द्राणी स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी हैं। 2002 में इंद्राणी की पीटर मुखर्जी से शादी हुई। यह पीटर मुखर्जी की दूसरी शादी थी। सीईओ बनने के पहले तक इन्द्राणी एचआर कंसल्टेंट थी।

बहन से चल रहा था प्रॉपर्टी विवाद

पुलिस को शक है कि इन्द्राणी ने शीना की हत्या प्रॉपर्टी विवाद के चलते की। दरअसल, दोनों बहनों के बीच लम्बे समय से किसी प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। उनके बीच कई बार झगड़े भी हुए।

ड्राइवर ने उगले राज

पुलिस पूछताछ में इन्द्राणी के ड्राइवर ने हत्या के कई राज उगले। ड्राइवर ने ही रायगढ़ के जंगलों में शीना के शव गाड़ने की बात बताई थी। पुलिस को शीना की अब तक बॉडी तो नहीं मिली है, लेकिन घटनास्थल से बॉडी और शीना के कुछ निशाँ मिले है

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button