स्टीव स्मिथ ने एशेज सीरीज में आस्ट्रेलियाई टीम के प्रदर्शन को लेकर कही ये बड़ी बात

आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा है कि उनकी टीम ने पिछली एशेज सीरीज में अधूरा काम छोड़ दिया था। आस्ट्रेलिया ने 2001 के बाद से पहली बार पिछले साल एशेज सीरीज का बचाव किया था, लेकिन सीरीज ड्रॉ रही थी क्योंकि मेहमान टीम आखिरी टेस्ट हार गई थी। स्मिथ ने इस सीरीज में दमदार प्रदर्शन किया था।

स्मिथ ने इस सीरीज में दमदार प्रदर्शन किया था।आस्ट्रेलिया ने 2001 के बाद से पहली बार पिछले साल एशेज सीरीज का बचाव किया था, लेकिन सीरीज ड्रॉ रही थी क्योंकि मेहमान टीम आखिरी टेस्ट हार गई थी. स्मिथ ने कहा,” एशेज का वापस अपने पास ही रखन काफी विशेष था. दुर्भाग्यवश, हम सीरीज जीत नहीं सके जो मैं काफी पसंद करता. ” –

स्मिथ ने पिछले साल इंग्लैंड में सीरीज ड्रॉ होने को निराशाजनक बताया है. उन्होंने कहा,” हम सीरीज के अंत में एशेज अपने हाथ में पकड़े थे, लेकिन हम आखिरी टेस्ट मैच हार गए थे. हमने हकीकत में कुछ जीता नहीं था. एशेज वापस लेना अच्छी बात थी लेकिन मैं इस बात से निराश था कि हम उसे जीत नहीं सके थे. ”

इस सीरीज में स्मिथ दोनों इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच में खड़े थे। उन्होंने बॉल टेम्परिंग के प्रतिबंध से वापसी करते हुए दमदार प्रदर्शन किया और 110.57 की औसत से 774 रन बनाए थे।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button