स्मिथ सहित ये दो स्टार खिलाड़ी CSK के खिलाफ खेल सकते हैं मैच, कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

कप्तान स्टीव स्मिथ सहित स्टार खिलाड़ी जोफरा आर्चर और जोस बटलर दुबई पहुंचने के बाद अनिवार्य कोविड-19 परीक्षण में निगेटिव आए हैं। वे 22 सितंबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के आईपीएल मैच में खेलने के लिए उपलब्ध होंगे.

कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, स्मिथ पहले ही यूएई तक पहुंच चुके हैं, उनके स्वास्थ्य पर बारीकी से नजर रखी जा रही है।राजस्थान रॉयल्स भी राहत की एक बड़ी सांस लेगा कि दुबई में संगरोध अवधि कम हो गई है। इसका मतलब है कि उनके कप्तान स्टीव स्मिथ, जोस बटलर, टॉम कुरेन और जोफ्रा आर्चर सभी को अपने पहले गेम के लिए चयन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं जो 22 सितंबर से शुरू होगा।

16 सितम्बर को सीरीज़ खत्म करके ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के प्लेयर्स 17 सितम्बर को यूएई में पहुंचेंगे. वहां पहुंचकर पहले, तीसरे और छठे दिन उनका तीन बार कोविड-19 टेस्ट होगा. इन तीनों टेस्ट में नेगेटिव आने के बाद ही यानी 24 सितम्बर को ये खिलाड़ी अपनी टीमों से जुड़ पाएंगे.

लेकिन अब बहुत से फैंस ये सोच रहे होंगे कि यार, दो ही टीमों के तो प्लेयर्स हैं. इसका आईपीएल के पहले वीक पर क्या ही असर पड़ेगा. लेकिन आपको बता दें कि आईपीएल में इंडिया के बाद सबसे ज़्यादा प्लेयर्स इन दोनों देशों से ही खेल रहे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button