स्वरों की जादूगर का जन्मदिन, जानिए किन हस्तियों ने दी बधाई

नई दिल्ली : बॉलीवुड सहित देश की सभी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली स्वरकोकिला लता मंगेशकर का आज जन्मदिन है. वह 91 साल की हो गई हैं. ऐसे में लता मंगेशकर के 91वें जन्मदिन पर पीएम मोदी ने उन्हें कॉल कर बात की साथ ही सोशल मीडिया पर ट्वीट कर उन्हें जन्मदिन की बधाईयां भी दीं.

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, “आदरणीय लता दीदी से मैंने बात की और उन्हे जनमदिन की शुभकामनाएं दी. उनके अच्छे और स्वास्थ और लंबी आयु की कामना करता हूं. लता दीदी का नाम हर घर में जाना जाता है. मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे उनका प्यार और आशीर्वाद मिला.” मै बहुत सौभाग्यसाली हूं कि मुझे हमेशा लता जी का स्नेह और आशीर्वाद मिलता है। पीएम मोदी ने लता जी को देश की पहचान बताया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम मोदी प्रत्येक वर्ष लता मंगेशकर के जन्मदिन पर बधाई देते हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लता दीदी को बधाई देते हुए लिखा, ‘स्वर, संस्कार और सादगी की अद्भुत संगम आदरणीय लता ​​​मंगेशकर दीदी को जन्मदिन की शुभकामनाएँ। आपने संगीत की उच्चतम परंपराओं एवं मूल्यों को स्थापित कर अपनी मधुर वाणी से दुनिया भर में मिठास भरी है। आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हो ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं।’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button