‘हनीट्रैप’ मामले फंसे बीजेपी सांसद वरुण गांधी की ”अंतरंगी तस्वीरें” हुई सोशल मीडिया पर वायरल

varun-gandhi-sex-scandalमोदी सरकार की महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी के पुत्र और बीजेपी के सांसद वरुण गांधी का यूपी में सीएम बनने का सपना अब तो शायद चकनाचूर हो गया है। जानकारी के मुताबिक हथियारों के दलाल से सम्पर्क और सम्बन्धों में उनका नाम सामने आया है जिसमे शक़ जताया गया है कि बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारियां लीक हुई थीं।

बीजेपी सांसद वरुण गांधी की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। ‘हनीट्रैप’ मामले में रक्षा सूचनाएं लीक करने के आरोपों में घिरे वरुण गांधी पार्टी में अलग-थलग पड़ते नजर आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, पार्टी ने आधिकारिक प्रवक्ताओं को निर्देश जारी किए हैं कि इस मामले में वरुण गांधी का बचाव नहीं करें। इलाहाबाद से बीजेपी सांसद श्यामचरण गुप्ता ने वरुण गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सांसद गुप्ता ने कहा है कि मामले की जांच के बाद पार्टी के संसदीय बोर्ड को वरुण गांधी के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। गुप्ता ने कहा, ‘यह शर्मनाक है। अगर वरुण गांधी पर लगे आरोपों में सच्चाई है, तो उनके खिलाफ पार्टी को कार्रवाई करनी चाहिए। हालांकि, सांसद श्यामचरण गुप्ता और वरुण गांधी के बीच पिछले साल से ही विवाद चल रहा है।

यह विवाद उस समय से है जब वरुण गांधी को उत्तरप्रदेश के संभावित सीएम प्रत्याशी के तौर पर नाम उभरकर सामने आया था। अमेरिकी वकील सी एडमंडस ऐलन ने आरोप लगाया था कि उनके पूर्व बिजनेस पार्टनर अभिषेक वर्मा ने वरुण गांधी को ब्लैकमेल किया था और डिफेंस सिक्रेट हासिल कर लिए थे।

वरुण गांधी सेक्स स्कैंडल के भंवर में फंस चुके हैं, जिसमें उनकी अन्तरंग तस्वीरें भी सामने आ चुकी है और वो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. सूत्रों की माने तो बीजेपी के ही एक वरिष्ठ नेता ने मेनका व उनके पुत्र वरुण गांधी की महत्वाकांक्षा पर लगाम लगाने के लिए वरुण गांधी का सेक्स क्लिप वायरल किया है, इस पूरे वाकये पर फिलहाल बीजेपी के आलाकमान कन्नी काटते नजर आ रहे हैं.

दरअसल अमेरिकी व्हिसल ब्लोअर ने प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखकर वरुण गांधी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्र में लिखा गया है कि आर्म्स डीलर अभिषेक वर्मा बीजेपी सांसद वरुण गांधी को ब्लैकमेल कर रहा था। इसके साथ ही एडमंड ऐलन ने पीएमओ को वरुण गांधी की वो तस्वीरें भी भेजी हैं, जिनके जरिए उन्हें ब्लैकमेल करने का दावा किया जा रहा है।

वरुण गांधी का कहना है कि मैं जब लंदन में पढ़ रहा था, उस दौरान मेरी अभिषेक वर्मा से मुलाकात हुई थी। उस वक्त मेरी उम्र 22 साल थी। डिफेंस कमेटी में मैं मेंबर जरूर था। लेकिन वहां की सीक्रेट बातें मुझे नहीं बताई जाती थी। ऐसे में सीक्रेट बातें लीक करने का सवाल ही नहीं उठता।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button