हनीप्रीत की 19 साल पहले की सीक्रेट डायरी आई सामने, बयां है- प्यार और दर्द का अहसास

नई दिल्ली। साध्वी यौन शोषण मामले में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत अभी भी फरार है। अभी तक पुलिस हनीप्रीत का कोई सुराग नहीं लगा सकी है। लेकिन इसी बीच राम रहीम और हनीप्रीत को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। एक टीवी चैनल को बाबा की गोद ली बेटी हनीप्रीत की 19 साल पुरानी सीक्रेट डायरी मिली हैं। जिसमें उसने अपने दिल की बातों को लिखा है।

हनीप्रीत की डायरी खोलेगी कई राज

एक टीवी चैनल के अनुसार, हनीप्रीत की यह डायरी 19 साल पुरानी है। हनीप्रीत ने इस डायरी में दिल की सब बातें लिखी हैं। इस डायरी में लिखी बातों से पता चलता है कि हनीप्रीत को कितना, दर्द और प्यार का एहसास है। खबर है कि प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत की यह डायरी साल 1998 की है। यानी डायरी शादी से एक साल पहले की हैं। हनीप्रीत के यह पूरी डायरी 103 पेज की है। इंडिया संवाद इस बात की पुष्टि नहीं करता कि डायरी में यह सब लिखा ही है।

सलमान और कॉजोल की फैन है हनीप्रीत

हनीप्रीत की डायरी के पहले पेज में भारत का नक्शा दिखाई देता है। डायरी में आप दूसरा पेज खोलने पर आप देखेंगे कि प्रियंका तनेजा उर्फ ANU हनीप्रीत अपने आपको अनु कहती थी। जबकि हनीप्रीत की डायरी के तीसरे पेज में अभिनेत्री काजोल की फोटो है। जिसके उपर लिखा होता हैं HOW Sweet इससे पता चलता है वह काजोल की दीवानी है।

जबकि डायरी के चौथे पेज में बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फोटो है। सलमान खान की फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ का पोस्टर वाली फोटो लगी हैं। इसके अलावा उसकी डायरी में शाहरुख खान, आमिर खान की भी तस्वीरें लगी हैं। डायरी को देखकर कह सकते है कि हनीप्रीत फिल्मों के लिए दीवानी थी। इसलिए वह बाबा की फिल्मों में भी काम करती थी।

डायरी में लिखे इनके नाम

हनीप्रीत ने अपनी डायरी में ANU अपने निकनेम का पूरा मतलब भी बताया है। A- attractive, N-naughty, U-unfortunately Girl। इस डायरी में  हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता उसकी छोटी बहन निशु तनेजा और छोटा भाई साहिल तनेजा के नाम लिखे हैं।

इसके अलावा कई कविताएं हिंदी और अंग्रेजी में भी लिखी हैं। डायरी के कई पन्नों में हनीप्रीत ने शेर और शायरी के जरिए अपनी दिल की बात कही है। सबसे खास बात यह है कि बाबा ने राम रहीम के लिए इसमें एक गाना भी लिखा है। जिसको पढ़कर कहा जा सकता है कि बाबा ने हनीप्रीत के दिल में पहले ही जगह बना ली थी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button