हमारी निवेश परियोजनाओं को नया जामा पहनाकर कर रहे पेश: अखिलेश यादव

लखनऊ। ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में पीएम मोदी द्वारा शिलान्यास की गई योजनाओं को अखिलेश यादव ने सपा सरकार की उपलब्धि बताया है। बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए रविवार को उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा ‘अब तक जो केवल हमारे कामों का ही उद्घाटन करते थे वो अब हमारी निवेश की योजनाओं को भी नया जामा पहनाकर फिर से पेश कर रहे हैं।’

अखिलेश यादव का यह ट्वीट उस वक्त आया जब प्रधानमंत्री मोदी शहर में 60 हजार करोड़ रुपए की 81 निवेश परियोजनाओं का शिलान्यास करने के लिए उपस्थित थे। इन परियोजनाओं की रूपरेखा फरवरी माह में हुई इन्वेस्टर्स समिट के दौरान तैयार की गई थी।

उस वक्त भी अखिलेश ने इन सभी परियोजनाओं का श्रेय सपा सरकार को दिया था। बताते चलें कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव योगी सरकार पर सपा सरकार की योजनाओं का श्रेय लेने का आरोप लगाते रहे हैं। नोएडा में सैमसंग के मैन्यूफैक्चरिंग प्लांट और पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का दोबारा उद्घाटन करने पर अखिलेश यादव ने बीजेपी को ‘कैंची वाली सरकार’ कहकर संबोधित किया था।

यही नहीं, रोजगार के मुद्दे पर भी अखिलेश ने तीखा हमला बोला। बीजेपी सरकार को रोजगार और उद्योग विरोधी बताते हुए कहा कि इनकी नीतियों से अरबों के उद्योग और लाखों रोजगार खत्म हो गए। उसका हिसाब जनता को देना होगा। अखिलेश यादव ने बीजेपी पर प्रदेश को बीसों साल पीछे धकेल देने का आरोप लगाया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button