हमीरपुर : BSF के जवान और UPP के दरोगा का कोतवाली में दिखा दंगल

यूपी के हमीरपुर जिले में पुलिस थाने के अंदर घुस कर एक फौजी ने दरोगा सिपाहियों के साथ मारपीट करने की घटना से हड़कम्प मच गया है ।

यूपी के हमीरपुर जिले में पुलिस थाने के अंदर घुस कर एक फौजी ने दरोगा सिपाहियों के साथ मारपीट करने की घटना से हड़कम्प मच गया है । इस दुस्साहसिक घटना को अंजाम देने वाले फौजी को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद काबू में ले कर जेल भेज दिया है। थाने के अंदर मारपीट का यह लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गया है ।

फौजी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है

किस तरह फौजी और पुलिस वाले आपस मे भिड़े हुये है और कई लोग फौजी और पुलिस को अलग कराने की कोशिश कर रहे है। बाद में इस फौजी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है थाने के अंदर हुई इस मारपीट पर एसपी का कहना है कि,,,,

अवैध मोरम लदे ट्रक निकलवाने का काम कर रहा है

हमीरपुर जिले के मौदहा नगर निवासी शाहिद बीएसएफ में नौकरी करता है और इस समय दिल्ली में तैनात है जो लंबी छुट्टी में अपने घर मौदहा आया हुआ है । फौजी शाहिद इस समय अवैध मोरम लदे ट्रक निकलवाने का काम कर रहा है । पिछले दिनों रेलवे अंडर पास में कई अवैध मोरम लदे ट्रक फस गये थे।

बाहर हाल अब फौजी शाहिद जेल में है

जिनकी फ़ोटो खींच रहे एक स्थानीय पत्रकार के साथ इसी फौजी शाहिद ने मरपीट कर उसका कैमरा छीन लिया जिसकी रिपोर्ट मौदहा थाने में दर्ज हुई थी इसी पुलिस रिपोर्ट से नाराज फौजी शाहिद मौदहा तहसील में धरने पर बैठ गया था । जब तहसीलदार मौदहा की शिकायत पर मौदहा थाने की पुलिस उसको थाने ले कर आयी तो फौजी शाहिद थाने के अंदर ही एक पुलिस दरोगा को थप्पड़ मारने के बाद पुलिस से झड़प करने लगा था । यह वीडियो उसी समय थाने के अंदर हुई मार पीट का है । बाहर हाल अब फौजी शाहिद जेल में है ।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button