हमीरपुर : सदर कोतवाल का महिला पर थर्ड डिग्री देने का वीडियो वायरल

हमीरपुर – एक तरफ महिला सम्मान और उनके हौसलों को पंख लगाने के लिए योगी सरकार लगातार अपने मातहतों को निर्देश देने में जुटी हुई है। जबकि इन आदेशों को अमल में भी लाया जाए इसके लिए प्रसासन के बड़े अदिकारियों को जिम्मेदारियां बी दी गई है।

महिलाओं को जूतों की ठोकरों से पीटाई की जा रही है

बावजूद इसके पुलिस द्वारा महिला प्रताड़ना का एक नया मामला सामने आ रहा है। ताजा मामला हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली का है जहां पर कोतवाल श्याम प्रताप द्वारा महिलाओं को जूतों की ठोकरों से पीटाई की जा रही है।

जूते से थर्ड डिग्री देने का वीडियो सोशल मीडिया हुआ वायरल

योगी सरकार में कोतवाली सदर में महिलाओं से हो रही बदसलूकी । सदर कोतवाल श्याम प्रताप पटेल का महिला को फर्श पर बैठकर जूते से थर्ड डिग्री देने का वीडियो सोशल मीडिया हुआ वायरल । वीडियो में पूछताछ के दौरान सदर कोतवाल महिला के पैरों पर सरकारी बूट से मशलते हुए कर रहे है पूछताछ ।

सरकारी आदेशों की बात करें तो किसी अपराध में अगर कोई महिला अपरा दी है तो उससे केवल महिला सिपाही या फिर महिला अधिकारी ही रूछताछ कर सकती है। जबकि उनकों थाने के बैरक में नही बल्कि महिला थाने में उनको बैरक में रखा जाएगा। लेकिन जिले की सदर कोतवाली में इस आदेश की धज्ज्यां खुलेआम उड़ाई जाती दिखाई दी।

हालांकि उक्त मामले में पूछताछ के बाद से उन महिलाओं को छोड़ दिया गया। लेकिन दरोगा जी के इस शर्मनाक कारनामे के वीडियो वायरल होने से कोतवाली पुलिस की चारों तरफ किरकिरी हो रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button