हरदोई : घर से निकलने से पहले पुलिस को बताए कि कहाँ जा रहे हैं ‘आप ?’….

सर्दियाँ आने वाली है आपका कहीं घर से बाहर जाने का प्लान है तो आप के लिए बहुत जरुरी खबर है। दरअसल हरदोई जिले की सांडी पुलिस ने अजब गजब फरमान जारी किया है।

सर्दियाँ आने वाली है आपका कहीं घर से बाहर जाने का प्लान है तो आप के लिए बहुत जरुरी खबर है। दरअसल हरदोई जिले की सांडी पुलिस ने अजब गजब फरमान जारी किया है। सांडी पुलिस ने शहर में जगह जगह पोस्टर चस्पा किये है। जिसमे लिखा है कि सर्दियों में चोरी के मामलों में बढ़ोतरी हो जाती है।

ताकि सुरक्षा पुलिस पहले से ही सतर्क रहे

इसके लिए लोग ध्यान  दे कि  आगामी शीतकाल में चोरी की वारदातें बढ़ती है। कोई घर में ताला  बंद कर के जा रहा है तो पुलिस को लिखित य मौखिक रूप से सूचना दें ताकि सुरक्षा पुलिस पहले से ही सतर्क रहे और आप के घर की सुरक्षा कर सके।

 

सांडी पुलिस ने जनहित में सूचना जारी की है कि आगामी शीतलकाल में चोरी की घटना बढ़ने की संभावना रहती है। ऐसे में आप सभी से विशेष सतर्कता की अपेक्षा रखते  हुए अनुरोध है कि  जब भी आप लोग अपने अपने घरों में ताला बंद करके कहीं बाहर जाएँ तो कृपया थाने  पर लिखित और मौखिक सूचना  देकर जरूर जाएँ।  ताकि आपको और आपकी संपत्ति को किसी प्रकार के नुकसान से बचाया जा सके।

 

 

 

 

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button