हरभजन सिंह ने विराट-अनुष्का को दी रिलेशनशिप को बेहतर बनाने की यह सलाह

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिेनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी शानदार कैमिस्ट्री और फोटोग्राफ्स से इंटरनेट पर हमेशा धूम मचाए रहते हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पिछले साल 11 दिसंबर को शादी की थी. अब इनकी शादी को सालभर होने को है. ऐसे में भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह ने विराट और अनुष्का को उनके रिलेशनशिप को लेकर कुछ सलाह दी है. हरभजन सिंह ने सिर्फ विराट-अनुष्का ही नहीं, बल्कि कई सेलिब्रिटी कपल को रिलेशनशिप एडवाइज दी है.

क्रिकेटर हरभजन सिंह की इस कपल के लिए एक रिलेशनशिप एडवाइज है. ‘नो फिल्टर नेहा’ चैट शो में अभिनेत्री नेहा धूपिया ने हरभजन से बात की. हरभजन ने कुछ क्रिकेटर कपल को रिलेशनशिप एडवाइज दी. नेहा धूपिया ने हरभजन से सेलिब्रिटी कपल को रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए एडवाइज देने को कहा था.

हरभजन ने कहा, शादी में कठिन समय आता ही है. इसलिए एक दूसरे के साथ रहना, एक दूसरे को बर्दाश्त करना जरूरी है, जब तक रिश्ते दोबारा बेहतर न हो जाएं या आपसी समझ विकसित न हो जाएं. हरभजन ने यह सलाह कोहली और अनुष्का को दी. बता दें कि सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाला यह कपल अपनी वेडिंग की पहली एनिवर्सी के दिन को खास बनाने की प्लानिंग कर रहा है. विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं और अनुष्का अपनी फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशन में लगी हैं. दोनों ही अपने अपने कामों से छुट्टी लेकर इस दिन को खास बनाने की कोशिशों में लगे हैं.

सूत्रों के मुताबिक, अनुष्का ने लगभग एक माह पहले ही 11 दिसंबर को सेलिब्रेट करने के लिए काम से कुछ दिन का अवकाश ले लिया था. टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के साथ टक्कर लेने में बिजी है, लेकिन अनुष्का अपने पति कोहली के साथ कुछ दिन बिताने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचेंगी. दोनों के व्यस्त समय में केवल यही समय होगा जब वे साथ हो सकेंगे.

हरभजन सिंह ने सानिया मिर्जा-शोएब मलिक, जहीर खान-सागरिका घाटगे को भी सलाह दी. हरभजन ने कहा, सानिया और शोएब काफी समय एक साथ बिताते हैं, लिहाजा जहीर और सागरिका को भी एक-दूसरे के साथ अधिक समय बिताना चाहिए.

बता दें कि हरभजन ने मुंबई में 2015 में देश के लिए अंतिम मैच खेला था. उन्होंने बताया कि गीता बसरा से संपर्क बनाने में युवराज सिंह ने उनकी बहुत मदद की. उन्होंने लगभग 10 महीने का समय गीता को मनाने में लग गए थे. सबसे पहले मैंने गीता को एक पोस्टर में देखा और युवराज से पूछा कि यह लड़की कौन है. उन्होंने बताया कि वर्ल्ड कप 2007 जीतने के बाद उन्होंने गीता को एक मैसेज भेजा था, लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं आया. मैंने उन्हें लिखा था कि मैं कॉफी के लिए आपसे मिलना चाहता हूं. लेकिन गीता ने कोई जवाब नहीं दिया.

हरभजन ने उस दौर को याद किया जब वह आईपीएल टिकट उनके ड्राइवर के हाथ भेजते थे. किस तरह बाद में वे एक-दूसरे के करीब आते गये. गीता ने लगभग 8-9 महीने लगाए, तब जाकर वह राजी हुईं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button