हर रोज सेक्स करने के लिए क्यों तड़पती है ये महिला

क्या आपने कभी सुना है कि कोई महिला या पुरुष दर्द की वजह से सेक्स करता हो। अगर नहीं तो हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे है जो की रोज सेक्स करने के लिए गिड़गिड़ाती है। यह महिला इसलिए ऐसा करती है क्योकि वह एक अनोखी बिमारी से ग्रस्त है, जिसमे सेक्स ही इस महिला को दावा के रूप में आराम महसूस कराती है।

Image result for हर रोज सेक्स करने के लिए क्यों तड़पती है ये महिला

इस महिला को पैर और पेट के अंदरूनी निचले हिस्से में तेज़ दर्द होता है जिसे कम करने के लिए यह महिला हर रोज अपने पार्टनर के साथ सेक्स करती है।

डाक्टरों के मुताबिक, महिला उननांग उत्तेजना विकार नामक रोग से ग्रसित है। यूं तो इस बिमारी को लेकर अभी तक कोई ठोस रिसर्च सामने नहीं आई है। फिलहाल विदेशी साइंटिस्ट इस पर शोध कर इस बीमारी के उपचार के लिए कार्य जरूर कर रहे है।

अमेरिकी निवासी अमांडा (23) अपनी इस बिमारी के कारण कहीं नौकरी भी नहीं कर पा रही हैं। उनके मंगेतर जोजो कहते है कि वे अमांडा को काफी प्यार करते है। बीमारी के बारे में पता चलने के बाद वे अमांडा की मदद करना चाहते है इसलिए वे हर दिन उसके साथ सेक्स के लिए तैयार रहते है।

अमांडा की मां विक्टोरिया बताती है कि शुरुआत में उन्हें और परिवार को इस बिमारी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। कुछ वक़्त बाद जब अमांडा के बिमारी के बारे पता चला तो काफी आश्चर्य हुआ। डायग्नोस कराने पर अमांडा की बिमारी सामने आई।

अमांडा का ट्रीटमेंट कर रही मिशिगन यूनिवर्सिटी की न्यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर गुट्टा बताती है कि अभी तक इस बीमारी के कारण 30 तरह की दवाएं मरीज को दी जा रही है।

बिमारी के कारणों के बारे में अभी कुछ भी नहीं कहां जा सकता। एक्सपर्ट पैनल ब्लड सैंपल पर काम कर रहा है। उमीद है कि जल्द ही इस बिमारी के बारे में पता चल जाएंगा और अमांडा स्वस्थ हो सकेंगी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button