हर साल दो करोड़ नौकरी देने के वादे हुए फ़ुस्स इसलिए युवा मना रहा है ‘बेरोजगारी दिवस’ : आई पी सिंह

बहुत हुई बेरोजगारी की मार अबकी बार मोदी सरकार ये कहना है सपा नेता आईपी सिंह का. उन्होंने कहा कि ये नारा 2014 में स्वयं मोदी जी ने देशभर में घूम-घूमकर लगाया था। छात्र,युवा देश की जनता ने उसे हाथों हाथ लिया दो बार प्रधानमंत्री बने आज देश का हर नागरिक अपने को ठगा सा महसूस करता है। 14 करोड़ लोग बेरोजगार हैं कोरोना काल में भ्रस्टाचार चरम पर है.

आज प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन है। देश इनके जन्म दिवस को “17 सितंबर राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस” के रूप में सड़कों पर उतर कर मना रहा है. आप सब करोडों नौजवानों का हौसलाअफजाई कीजिये। मोदी जी इस संकट की घड़ी में चैन से “मोर को दाना खिला रहे हैं” मशहूर कहावत है कि “रोम जल रहा था और नीरो चैन की बांसुरी बजा रहा था”. लोहिया जी ने कहाँ था…सड़कें सुनसान हो जायेंगी तो संसद आवारा हो जायेगी।

 

on the birthday of PM Narendra Modi, local SP workers lodged a protest

प्रदेशभर में मन रहा है बेरोजगारी दिवस 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर गुरुवार को स्थानीय सपा कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी छात्र सभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जयसिंह प्रताप यादव की अगुवाई में परतोष तिराहे पर दुकान लगाकर बूट पालिस कर बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाते हुए भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ विरोध दर्ज किया।

SP student leaders are protesting against the policies of the BJP

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर युवाओं ने सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव के नेतृत्व देश व प्प्रदेश की भाजपा सरकार की बेरोजगार युवा विरोधी नीतियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए सरकार पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया !

महंगाई, बेरोजगारी और महिला अपराधों को लेकर सपा का हल्ला बोल

राजधानी लखनऊ में गुरुवार को मुख्यमंत्री आवास के बाहर समाजवादी  छात्र नेताओं ने चूड़ियां दिखाकर प्रदर्शन किया। सपा छात्र नेता भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है।  वहीँ दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी की महिला प्रकोष्ठ ने कैसरबाग बारादरी के निकट प्रदर्शन किया। महिला प्रकोष्ठ नगर अध्यक्ष किरण पांडेय की अगुवाई में कई सपा कार्यकर्ताओ ने जमकर प्रदर्शन और सर्कार के खिलाफ नारे बाजी की ।

गले में सब्जियों की माला लटका कर किया प्रदर्शन 

सपा महिला कार्यकर्तों का का कहना है की बीजेपी की सरकार में सब्जियों के दाम आसमान को छू रहे हैं. महंगई से आम जनता परेशान है. ऊपर से बेरोजगारी ने गरीब आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button