हाथरस: आरएलडी व सपा कार्यकर्ताओं पर लिखा मुकदमा…

हाथरस में सपा डेलीगेसन व आरएलडी जयंत कल अपने समर्थकों के साथ पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। काफी हंगामे के बाद 10 लोगों को जाने दिया गया जिसमें कार्यकर्ताओ और पुलिस के बीच हुई थी झड़प।पुलिस ने धारा 188 में 144 का उल्लंघन करने के आरोप लगाया ।

सपा व आरएलडी के अज्ञात 300 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया । चंदपा कोतवाली में सैकड़ों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया ।

हाथरस में रविवार को पीड़ित परिजनों से मिलने गए समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं का पुलिस के साथ टकराव हो गया। पुलिस के लाठीचार्ज में एसपी जिलाध्यक्ष गिरीश यादव समेत कई लोग जख्मी हो गए हैं। जयंत चौधरी पर भी पुलिस ने लाठियां भांजी, उन्हें कार्यकर्ताओं ने घेर लिया।

राष्ट्रीय लोक दल नेता जयंत चौधरी भी पहुंचे और उन्होंने पीड़ित परिजन से घर के अंदर बैठकर मुलाकात की। इस दौरान गांव में आरएलडी और सपा कार्यकर्ताओं का भारी हंगामा हुआ। पुलिस ने जयंत चौधरी पर भी लाठीचार्ज की कोशिश की। जयंत चौधरी को बचाने के लिए आरएलडी कार्यकर्ताओं ने घेरा बना लिया। इस दौरान पुलिसकर्मी लगातार लाठीचार्ज करते रहे। इस दौरान एनएच-93 पर जाम लग गया। बिटिया के गांव के बाहर प्रदर्शन कर रहे सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। सपा के कार्यकर्ता बेरियर तोड़कर गांव में घुसने का प्रयास कर रहे थे।

जयंत चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव में नारा दिया था कि बहुत हुआ बेटियों पर वार, बंद करो बेटियों पर अत्याचार। साथ ही प्रदेश में योगी जी और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने वादा किया था कि कानून व्यवस्था को सुधारेंगे। इसलिए आज उनकी गलती है। उन्होंने कहा कि बिना लखनऊ को सूचना दिए रात्रि में चिता नहीं जली। योगी जी खुद धर्म के मठाधीश हैं। क्या उनकी नैतिक जिम्मेदारी नहीं बनती।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button