हाथरस केस: TMC सांसद प्रतिभा मंडल ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम मीणा पर लगाया अभद्रता का आरोप

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप की पीड़िता की मौत के बाद उसके परिवार से मिलने को लेकर राजनीतिक

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप की पीड़िता की मौत के बाद उसके परिवार से मिलने को लेकर राजनीतिक दलों और जिला प्रशासन के बीच ठनी हुई है।

मामले में शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस के चार सांसद हाथरस पहुंचे और यहां उन्होंने पीड़िता के परिवार से गांव में मिलने की कोशिश की। लेकिन इस दौरान भारी संख्या में तैनात पुलिस और प्रशासन की टीमों ने सांसदों को एंट्री नहीं दी। काफी देर तक सांसद और प्रशासन के अफसरों के बीच झड़प चलती रही। इस दौरान टीएमसी की महिला सांसदों ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा पर अभद्रता करने और धक्का देकर भागने का आरोप लगाया।

कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव बूलगडी के बाहर पुलिस बैरिकेटिंग का ये मामला है। टीएमसी की सांसद प्रतिभा मंडल ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा के खिलाफ थाने में मुकदमा लिखने की तहरीर दी है।

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट द्वारा महिला सांसद प्रतिभा मंडल, पूर्व सासंद ममता ठाकुर को धक्का देकर भागने और अभद्रता करने का आरोप लगाया है। टीएमसी की महिला सांसदों ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा के खिलाफ कोतवाली चंदपा में एएसपी हाथरस प्रकाश कुमार को लिखित रूप से शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button