हाथरस गैंगरेप पर फूटा बॉलीवुड सितारों का गुस्सा बोले, “ऐसी सजा दो दरिंदों को कि कांप जाएं रूह…”

यूपी के हाथरस में गैंगरेप की शिकार 19 साल की दलित युवती की आज दिल्ली के एक हाॅस्पिटल में निधन हो गया है। चार लोगों ने उसके साथ एक पखवाड़ा पहले दुष्कर्म किया था। हालत बिगड़ने के बाद उसे सोमवार शाम को राष्ट्रीय राजधानी के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इस घटना ने हर किसी को हिलाकर रख दिया। हर कोई इस पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है। वहीं अब इस घटना पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने दुख जताया।

इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘गुस्सा और झुंझलाहट! हाथरस गैंगरेप केस में इतनी बर्बरता. ये सब कब बंद होगा? हामरे कानून और उन्हें लागू करने की प्रक्रिया इतनी कड़ी होनी चाहिए कि सजा के बारे में ही सोच कर ही रेपिस्ट डर से कांप जाएं. दोषियों को फांसी दो . अपनी बेटियों और बहनों को बचाने के लिए आवाज उठाओ, हम इतना तो कर ही सकते हैं’.

वहीं इस केस को लेकर कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘रेपिस्ट को सबसे सामने गोली मार दो, इन गैंगरेप हर साल बढ़ रहे मामलों का क्या हल है? कितने दुख और शर्म का दिन है देश के लिए. हमें शर्म आनी चाहिए कि हमने अपनी बेटियों को बचाने में असफल हो गए’.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button