हाथरस : परिजन बेटी का अंतिम संस्कार नही कर सके तो इस सरकार से न्याय कि उम्मीद कैसे करें : आर.बी.यादव

पिछडा जन विकास सेवा संस्थान के राष्ट्रीय महासचिव सपा नेता आर.बी.यादव ने अपने एक बयान में हाथरस की घटना में दुख जताते हुये कहा कि गरीब पिछडे हमेशा सिस्टम की मार सहे है न्याय इनसे दूर रहता है।

आजादी के सात दशक बाद ऐसी घटनाओं से दुख होता है एक तरफ सरकार विश्वगुरु का सपना दिखाती है वही गरीब लाचार सिस्टम की बलि चढ जाते है। 

बेटी का शव परिजनों को नही मिला

श्री यादव ने कहा परिजन बेटी का अंतिम संस्कार नही कर सके तो न्याय की उम्मीद कैसे करें इस मामले मे प्रशासन की भूमिका शुरु से ही लचर रहा है जल गये सब सुबूत, खाक हो गया न्याय बचा लिए गये दरिन्दे आखिर पुलिस ने आनन फानन मे क्यों अंतिम संस्कार किया आखिर क्या कारण रहा बेटी का शव परिजनों को नही मिला।

अंतिम संस्कार करना दर्शाता है दरिन्दे संरक्षण प्राप्त है

श्री यादव ने कहा पहले उचित धाराओं में मुकदमा न लिखना, मेडिकल मे देर करके साक्ष्य मिटाना जबर्दस्ती आधी रात को निमय कानून को ताक पर रखकर अंतिम संस्कार करना दर्शाता है दरिन्दे संरक्षण प्राप्त है।

ऐसी घटना जघन्य से जघन्यतम है सीबीआई जांच होनी चाहिए जिससे कानून मुताबिक दोषियों को सजा मिलना चाहिए जिससे दुबारा फिर कोई निर्भया न बन सके हाथरस की बेटी के परिजनों के साथ पुरी हमदर्दी संवेदना व्यक्त करता हूँ ।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button