हाथरस : पीड़िता के घर पहुंचे जिला जज और CJM

हाथरस से बाद खबर सामने आ रही है। हाथरस जिला जज पीड़िता के घर पहुंचे है। जिला जज के साथ CJM भी पीड़िता के घर पहुंचे है। न्यायाधीश पीड़ित परिवार से बातचीत कर रहे है। न्यायाधीश हाईकोर्ट को अपनी रिपोर्ट भेजेंगे। 

हाईकोर्ट में 12 अक्टूबर को सुनवाई होनी है।  हाथरस मामले का हाईकोर्ट ने  स्वत: संज्ञान लिया था। हाईकोर्ट में पेशी DGP,CS,DM,SP की होनी है।

आपको  कि  12 तारीख को हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में सुनवाई होनी है। हाथरस मामले को हाईकोर्ट ने स्वतः संज्ञान लिया था।  12  अक्टूबर को डीजीपी ,अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी जिले के तत्कालीन एसपी जिलाधिकारी समेत पीड़ित परिवार के साथ मीडिया रिपोट्स भी लेकर आने का निर्देश दिया था।

राजनीति छोड़ महिला सुरक्षा का संकल्प लेना होगा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि हाथरस की मृत बेटी सहित दुष्कर्म की शिकार सभी बहन-बेटियों को न्याय दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी ‘न्याय युद्ध’ छेड़ने के लिए प्रतिबद्ध है। सभी परिवार वालों को अपनी बहन-बेटियों की रक्षा के लिए एक साथ आना होगा, तभी सत्ता की अहंकारी नींद टूटेगी। दुष्कर्म के हर मामले में सरकार को धर्म, जाति, वर्ग वोट व प्रभाव की पक्षपाती राजनीति छोड़ महिला सुरक्षा का संकल्प लेना होगा।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को जारी बयान में कहा कि हाथरस कांड का सच उजागर हो इसके लिए सर्वोच्च न्यायालय के वर्तमान जज जांच होनी चाहिए। इससे संबंधित अफसरों का नार्को टेस्ट भी होना चाहिए। साथ ही जांच की निष्पक्षता के लिए डीएम को भी हटाना चाहिए। भाजपा की प्रदेश सरकार से तो जनता का विश्वास ऐसे टूटा है कि लखनऊ में दुष्कर्म की शिकार पीड़िता दूसरे राज्य में केस दर्ज करा रही है।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button