हाथरस पीड़िता के परिवार के प्रश्न , उप्र सरकार को इन प्रश्न का जवाब देना पड़ेगा: प्रियंका गाँधी

हाथरस केस :राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी  शनिवार को  हाथरस पहुंचे।  पीड़िता के  परिवार वालो से मुलाकात की ।  परिवार वालो ने अपना दुख बताया।  पीड़िता  की माँ प्रियंका से अपना दुःख साझा किया  और  गले लगकर  खूब रोयी।  आपको  बताते चले 1 अक्टूबर को  राहुल  प्रियंका  हाथरस के लिए रवाना हुए।  लेकिन पुलिस ने  दिया। 

हाथरस के पीड़ित परिवार के प्रश्न:
1. सुप्रीम कोर्ट के जरिए पूरे मामले की न्यायिक जाँच हो
2. हाथरस DM को सस्पेंड किया जाए और किसी बड़े पद पर नहीं लगाया जाए
3. हमारी बेटी के शव को बगैर हमसे पूछे पेट्रोल से क्यों जलाया गया?
4. हमें बार-बार गुमराह किया, धमकाया क्यों जा रहा है? 1/2
5. हम इंसानियत के नाते चिता से फूल चुनकर लाए मगर हमें कैसे माने कि यह शव हमारी बेटी का है भी या नहीं?

इन प्रश्नों के उत्तर पाना इस परिवार का हक है और उप्र सरकार को ये जवाब देना पड़ेगा।

1 अक्टूबर को हाथरस जाने का प्रयास

इसको देखते हुए प्रशासन ने भी कमर कस लिया है। पूरे हाथरस को छावनी में तब्दील कर। इसको देखते हुए प्रशासन ने भी कमर कस लिया है। पूरे DND टोल प्लाजा को छावनी में तब्दील कर। आपको बता दें की 1 अक्टूबर को हाथरस जाने का प्रयास किया था। यूपी पुलिस ने बीच रास्तें में रोक दिया था।

हाथरस गाँव में 144 धारा लागू कर दी गई थी

राहुल गाँधी और उनकी बहन प्रियंका गाँधी वाड्रा दिल्ली नॉएडा फ्लाईओवर (DND) पहुंचे थे । वे लोग हाथरस गैंगरेप मामले में पीड़िता के घरवालों से मिलने के लिए निकले है। दिल्ली नॉएडा फ्लाईओवर के आगे उनकी गाड़ियों को रोक दिया गया, जिसकी वजह से उनको कुछ दूर पैदल भी चलना पड़ा था। आपको बता दे कि, अभी हाथरस गाँव में 144 धारा लागू कर दी गई थी।

कांग्रेस महासचिव और उत्तरप्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने (Priyanka questioned the government) भी हाथरस की कार्यवाही पर सरकार पर सवाल उठाए है। प्रियंका गांधी कि कुछ मोहरों को सस्पेंड करने से क्या होगा? हाथरस ( proceedings of Hathras) की पीड़िता वह उसके परिवार को भीषण कष्ट किसके आर्डर पर दिया गया था।

प्रियंका गांधी  कहा कि हाथरस के डीएम एसपी के फोन रिकॉर्ड्स पब्लिक किए जाने की बात कही।  साथ प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारी से हटने की कोशिश ना करें। प्रियंका गांधी  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के इस्तीफा की मांग की।  उन्होंने कहा कि देश देख रहा है, मुख्यमंत्री अपना  इस्तीफा दें। आपको बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की थी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button