हाथरस : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे आरएलडी जयंत चौधरी पर हुआ लाठीचार्ज

हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे आरएलडी जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज हुआ। आरएलडी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर खदेड़ा। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं पर भी किया लाठी चार्ज।

एसआईटी की टीम पीड़िता के घर पहुंच चुकी है। पीड़िता के परिवार का बयान दर्ज किया जा रहा है। इससे पहले एसआईटी की टीम शनिवार को पीड़िता के पिता का बयान दर्ज करने के लिए पहुंची थी। एसआईटी को पीड़िता के पिता का बयान लेना था, लेकिन पीड़िता के पिता बयान देने की हालत में नहीं थे। एसआईटी की ओर से कहा गया था, ‘हम रविवार को फिर आएंगे।

हाथरस मामले में डीएम पर कार्रवाई न होने पर मायावती ने सरकार पर निशाना साधा। मायावती ने ट्वीट किया, ‘हाथरस गैंगरेप कांड के पीड़ित परिवार ने जिले के डीएम पर धमकाने आदि के कई गंभीर आरोप लगाए हैं, फिर भी यूपी सरकार की रहस्मय चुप्पी दुःखद और अति-चिंताजनक। हालांकि सरकार सीबीआई जांच हेतु राजी हुई है, लेकिन उस डीएम के वहां रहते इस मामले की निष्पक्ष जांच कैसे हो सकती है? लोग आशंकित।’

क्या है पूरा मामला?
हाथरस जिले के चंदपा इलाके के बूलगढ़ी गांव में 14 सितंबर को 4 लोगों ने 19 साल की लड़की से गैंगरेप किया था। आरोपियों ने लड़की की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी और उसकी जीभ भी काट दी थी। दिल्ली में इलाज के दौरान पीड़ित की मौत हो गई। चारों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। हालांकि, पुलिस का दावा है कि दुष्कर्म नहीं हुआ था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button