हाथरस : भाई पर लगा 6 वर्षीय मासूम से रेप का आरोप, की गई ये बड़ी कार्यवाही

हाथरस कांड की दरिंदगी से अभी उभर भी नहीं पाए थे कि यहां की एक और बेटी हैवानियत का शिकार हो गई। आरोप है कि 6 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके भाई ने रेप को अंजाम दिया है। हालत बिगड़ने पर मासूम को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया, मगर उसे बचाया नहीं जा सका। मौत के बाद परिजनों ने बच्ची का शव गांव के बाहर रोड पर रख कर जाम लगा दिया।

परिवार का कहना है कि जब तक आरोपी को कड़ी सजा नहीं होती, बच्ची का अंतिम संस्कार नहीं होगा। इसके साथ अब हाथरस के एडीएम जेपी सिंह ने बताया है कि इस मामले में इगलास के इंस्पेक्टर निलंबित हो गए हैं और पीड़ित परिवार के लिए पांच लाख की सहायता राशि स्वीकृत की गई है। एडीएम के आश्वाशन पर जाम खुल गया है और पिता अपनी बच्ची के अंतिम संस्कार को राजी हो गए हैं।

मामला कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव जातोई क्षेत्र का है जहां मामले में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, बच्‍ची की मां 7 महीने पहले ही चल बसी थीं। इसके बाद बच्ची और उसकी बड़ी बहन अपनी मौसी के साथ रहते थे। मासूम के पिता ने आरोप लगाया है कि 10 दिन पहले मौसी के बेटे ने उसके साथ दरिंदगी की। इतना ही नहीं, इलाज कराने की बजाय उसे बाथरूम में बंद कर दिया गया। घर के बाहर खेल रहे बच्चों ने जब रोने की आवाज सुन कर शोर मचाया, तो ग्रामीणों ने पुलिस में शिकायत की। इसके बाद चाइल्ड हेल्पलाइन की सहायता से मासूम हो अस्पताल में एडमिट कराया गया। हालत बिगड़ता देख उसे दिल्ली भेजा गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button