हाथरस मामला :  पीड़िता की माँ के बार बार बयान बदलने पर धरने पर बैठे आरोपी पक्ष

पीड़िता की रिपोर्ट में रेप की पुष्टि न होने के बाद और पीड़िता के माँ के बार बार व्यान बदलने को लेकर आरोपियों के पक्ष में कई गांव के लोग धरने पर बैठ गए है.

हाथरस मामला :  पीड़िता की रिपोर्ट में रेप की पुष्टि न होने के बाद और पीड़िता के माँ के बार बार व्यान बदलने को लेकर आरोपियों के पक्ष में कई गांव के लोग धरने पर बैठ गए है ,और उनका कहना है कि राजनीति के चलते निर्दोष लोगो को फंसाया जा रहा है , इनकी मांग है कि दोनों पक्ष के लोगो का नार्को टेस्ट कराया जाना चाहिए। वही स्थानीय सांसद पर जातिबादी कि राजनीति करने का आरोप लगाया है।

हाथरस मामले में प्रशासन ने आखिरकार मीडिया को पीड़ित परिवार से मिलने की अनुमति दे दी है। इसी बीच में मीडिया ने परिवार वालों से बातचीत की। पीड़िता के परिवार वालों ने बयान दिया कि, उन्हें बाहर नहीं जाने दिया जा रहा था क्योंकि उन्हें डर था कि वे लोग सच्चाई मीडिया को न बता दें। पीड़िता की भाभी इस वक्त बेहद परेशान हैं। उन्होंने कहा कि उनका परिवार नार्को टेस्ट नहीं करवाएगा। नार्को टेस्ट डीएम का करवाना चाहिए। उन्होंने सीबीआई जांच की मांग से भी इनकार किया।

पीड़िता की भाभी ने कहा कि जो लोग यहां रहे हैं राजनीति के लिए आ रहे हैं। लोग चाहते हैं कि ये सरकार गिर जाए तो दूसरी सरकार बना लें, लेकिन हमें राजनीति से कोई मतलब नहीं है। हम इंसाफ चाहते हैं, न्याय चाहते हैं।

पीड़िता की भाभी ने डीएम पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने बॉडी देखने की मांग की तो डीएम ने कहा कि आपको पता है पोस्टमॉर्टम के बाद डेड बॉडी का क्या हाल हो जाता है, हथौड़े से मारकर हड्डियां तोड़ दी जाती है. ऐसी लाश को तुमलोग देख पाते। 10 दिन तक खाना नहीं खा पाते। पीड़िता की भाभी ने कहा कि डीएम उन्हें बार बार कह रहे थे कि तुम्हें मुआवजा तो मिल गया। तुम्हारे खाते में कितना पैसा आया है.

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button