हाथरस मामलें में सियासत शुरू, राजनैतिक दलों ने भाजपा को आड़े हाथों लिया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि आज निर्भया भी शर्मशार  हो गयी होगी।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने हाथरस गैंगरेप पीड़िता (Hathras gang-rape victim.)की मौत पर दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि इस बर्बरता को देख कर आज निर्भया भी आज शर्मशार  हो गयी होगी। बेटी पढ़ाओ और बेटी बढ़ाओ का नारा देने वाली सरकार में जंगल राज। 

उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि वो बीजेपी सरकार में थी। बीजेपी सरकार में लड़किया और उनके परिवार खौफ के साये में जी रही है कि घर से बाहर निकलने के बाद उनकी लड़की सही सलामत घर वापस पहुंचेगी या नहीं।

मृत दलित लड़की के प्रति संवेदना व्यक्त की

उन्होंने कहा कि पीड़िता का पहले तो रेप किया उसके बाद बर्बरता से उसकी हत्या का प्रयास कर दिया। जिसकी इलाज के दौरान उसकी मौत  हो गयी है। प्रमोद तिवारी ने मृत दलित लड़की के प्रति संवेदना व्यक्त की।

प्रमोद तिवारी ने मृत दलित लड़की के प्रति संवेदना व्यक्त की

आपको बता दे कि  गैंगरेप पीड़िता लड़की ज़िंदगी की जंग हार गयी और दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गयी है।  चंदपा थाना क्षेत्र की रहने वाली दलित युवती के साथ 14 सितंबर को गैंगरेप की घटना हुई थी।

हमला करके उसे जान से मारने की कोशिश की गई

घटना तब घटी जब युवती पशुओं का चारा लेने के लिए अ पनी मां के साथ खेत पर गयी थी। आरोप है कि गांव के ही चार दरिदों ने उसे एक खेत में खींचकर गैंग रेप का शिकार बना डाला और हमला करके उसे जान से मारने की कोशिश की गई।

थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया गया है

युवती के गंभीर रूप से घायल होने पर आनन-फानन में उसे अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था हालत बिगड़ता देख उसे सफदरजंग रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं सम्बंधित थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

यूपी के हाथरस जिले में हैवानियत का शिकार दलित लड़की जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। अलीगढ़ के अस्पताल में वह पिछले दो हफ्ते से भर्ती थी। लेकिन हालत में कोई सुधार न होने पर पीड़िता को अब दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रेफर किया गया है। बता दें कि इस मामले में गांव के चार दबंग युवकों पर आरोप है। गैंगरेप के बाद पीड़िता की जीभ भी काट दी गई थी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button