हार्दिक पांड्या की वापसी से पहले मुंबई इंडियंस ने स्टार खिलाड़ी का एक विडियो किया शेयर, जरुर देखें

आईपीएल 2020 में जलवा देखने को लिए ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या तैयार हैं।बता दें कि पाड्या के लिए पिछला कुछ समय खराब रहा है, जहां वह चोट के चलते मैदान से दूर रहे। वहीं अब हार्दिक पांड्या आईपीएल के जरिए ही मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं । हार्दिक पांड्या ने टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले जमकर अभ्यास किया है।

हार्दिक पांड्या की वापसी से पहले मुंबई इंडियंस ने स्टार खिलाड़ी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हार्दिक पांड्या प्रैक्टिस के दौरान शानदार शॉट लगा रहे हैं. नेट प्रैक्टिस के दौरान हार्दिक पांड्या को बड़े शॉट लगाते हुए देखा जाता है.

हार्दिक पांड्या ने मैदान पर वापसी के लिए जमकर मेहनत की है. सोशल मीडिया पर पांड्या लगातार अपने ट्रेनिंग की तस्वीरें शेयर करते रहे हैं. बता दें कि पिछले साल इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के बाद से ही पांड्या लगातार चोट से जूझते रहे हैं.

रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर को एक रन से मात देकर इंडियन प्रीमियर लीग के खिताब पर कब्जा जमाया था. मुंबई इंडियंस आईपीएल के इतिहास की सबसे ज्यादा टूर्नामेंट जीतने वाली टीम है. मुंबई ने चारों पर रोहित शर्मा की अगुवाई में ही आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button