हिमांशी खुराना की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में हुई भर्ती

3 दिन पूर्व ही अभिनेत्री हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया अकाउंट में अपने सभी फैंस को उनके कोरोना पॉजिटिव होने की बात बताई थी। इसके बाद वो अपने घर में ही क्वारनटीन थी। घर से ही वो डॉक्टरों के साथ संपर्क में थी। लेकिन अभी अभी आई ख़बरों के मुताबिक हिमांशी खुराना की तबियत बिगड़ गई है और उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ख़बरों के मुताबिक, हिमांशी अभी अस्पताल में भर्ती है और उन्हें तेज बुखार भी है। यही नहीं उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम है। यही वजह है कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें एम्बुलेंस के जरिये लुधियाना शिफ्ट कराया गया। फिलहाल वो डॉक्टरों की निगरानी में है। बता दें कि, हिमांशी किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुई थीं। इसी के बाद से वे कोरोना की चपेट में आईं।

 

View this post on Instagram

 

??

A post shared by Himanshi Khurana ? (@iamhimanshikhurana) on

उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव की खबर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि, मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैंने हर तरह की सावधनी बरती थी। जैसा आप सभी को पता है कि मै हाल ही में एक प्रदर्शन में शामिल हुई थीं और वहां काफी भीड़ थी, इसलिए मैंने सोचा कि शूटिंग पर जाने से पहले अपना टेस्ट करवा लूं। मैं चाहती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आया था वो अपना टेस्ट करवा ले। जो भी इस समय प्रदर्शन कर रहे हैं मेरी उनसे विनती है कि वे ये ध्यान रखें कि इस समय महामारी चल रही है।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button