हुर्रियत नेता का बेटा बना आतंकी, हाथ में AK-47 थामे तस्वीर वायरल

नई दिल्ली। बाप अलगाववादी नेता और बेटा आतंकी. तहरीक-ए-हुर्रियत के चीफ का बेटा आतंकवादी बन गया. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल है. जिसमें अलगाववादी नेता और हाल में हुर्रियत चीफ बने मोहम्मद अशरफ सहराई का गुमशुदा बेटा हाथ में एके-47 लिए दिख रहा है.

दरअसल, जुनैद शुक्रवार से ही गायब था. अलगाववादी नेता और हुर्रियत के नए चीफ अशरफ सेहराई के बेटे की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें वो हाथ में एक-47 थामे दिख रहा है. तस्वीर में पूरा बॉयोडेटा लिखा हुआ है. सबसे खास बात सबसे नीचे हैं, जिसमें आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन से जुड़ने का जिक्र है. साथ ही तारीख 24 मार्च 2018 लिखी गई है.

तस्वीर में सबसे ऊपर नाम- जुनैद अहमद सेहराई (खान) लिखा है और फिर पिता का नाम, जिसमें हुर्रियत चेयरमैन को ब्रैकेट में हाइलाइट किया हुआ है और फिर कोड नेम-अमार भाई लिखा है. घर का पता भी है, जबकि क्वालिफिकेशन एमबीए बताई गई है.

हुर्रियत चीफ के बेटे की वायरल तस्वीर की सच्चाई क्या है, कोई नहीं जानता है. घर वाले पुष्टि नहीं कर रहे हैं. पुलिस भी कुछ नहीं बोल रही है. लेकिन कश्मीर में आमतौर पर नए आतंकियों का प्रोफाइल ऐसे ही जारी होता है.

हफ्ते भर पहले गिलानी की जगह हुर्रियत चीफ बने अशरफ सेहराई के लिए ये किसी सदमे से कम नहीं है. सेहराई के बड़े बेटे खालिद ने शुक्रवार को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. घर वालों के मुताबिक जुनैद शुक्रवार को नमाज पढ़ने निकला था. लेकिन लौटा नहीं. बाद में सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर वायरल होने लगी.

जम्मू-कश्मीर पुलिस को लगा बड़ा झटका

इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस को भी बड़ा झटका लगा है. त्राल में हेड कॉस्टेबल मुहम्मद मकबूल का बेटा आबिद मकबूल भी आतंकी बन गया. आबिद ने भी आतंकी संगठन हुजहबुल मुजाहिद्दीन में शामिल हुआ. त्राल मुठभेड़ में ढेर हुए हिजबुल पोस्टर ब्वॉय बुरहान वानी का इलाका है, जहां से पहले भी पुलिस वालों के रिश्तेदारों ने हथियार उठाए थे. अब तक एक दर्जन पुलिस वालों के बच्चे इस इलाके से आतंकी बन चुके हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button