मनोरंजन

आज रिलीज़ होगा जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ का ट्रेलर, यहाँ देखें

This News was published on: 11:20 AM

कोरोना काल में कई फिल्में जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म ‘गुंजन सक्सेना – द कारगिल गर्ल’ रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है. कोविड-19 के कारण अन्य फिल्मों की तरह, जाह्नवी की ‘गुंजन सक्सेना’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

ट्रेलर के मुताबिक फिल्म में पंकज त्रिपाठी, गुंजन सक्सेना बनी जाह्नवी कपूर के पिता का किरदार निभा रहे हैं, जो अपनी बेटी को हर मुश्किल से लड़ने और उनसे सबक सीखने के लिए प्रेरित करते हैं. चूंकि यह फिल्म महिला पायलट गुंजन सक्सेना की जिंदगी के ऊपर आधारित है, जिसे ध्यान में रखते हुए एक महिला के संघर्षों को ट्रेलर में अहमियत दी गई है.

ट्रेलर में जाह्नवी कपूर, पंकज त्रिपाठी के अलावा अंगद बेदी भी नजर आ रहे हैं, जो जाह्नवी कपूर के भाई के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में अंगद एक ऑर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं.

उल्लेखनीय है यह फिल्म पहले 13 मार्च, 2020 को सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली थी, फिर कोविड-19 के दौरान फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया गया था, और अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles