खेल

युवराज सिंह ने शुभमन गिल को लेकर कही ये बड़ी बात, बोले :”इन्होंने कभी किसी को गाली…”

This News was published on: 12:08 PM

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने युवा खिलाड़ी शुभमन गिल का पक्ष लिया है। युवराज सिंह इन दिनों चंडीगढ़ में हैं और वो पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा लगाई गई 21 दिनों के कैंप का हिस्सा हैं और युवा खिलाड़ियों की मदद कर रहे हैं।

युवराज सिंह ने कहा कि पंजाब और दिल्ली के बीच रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान अंपायर के फैसले पर विवाद करने के बाद अपनी मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना लगाने वाले शुभमन गिल ने अंपायर को गाली नहीं दी,

युवराज सिंह ने कहा कि शुभमन गिल एक स्पेशल टैलेंट हैं। शुभमन गिल पर अंपयार के फैसले का विरोध करने के बाद जुर्माना लगाया गया था। 2017 में भारत के लिए अपना आखिरी वनडे खेलने वाले युवी ने कहा कि शुभमन ने किसी भी खिलाड़ी को गाली नहीं दी थी और वो भविष्य में अपने व्यव्हार में बदलाव लाएंगे।

जनवरी के महीने में ये विवाद हुआ था जब अंपायर के आउट दिए जाने के बाद गिल ने पिच को छोड़ने से मना कर दिया था. इसके बाद ऑन फील्ड अंपायर के साथ ये विवाद और बढ़ता गया और अंत में 10 मिनट तक खेल रूका रहा.

गिल कैच आउट करार दिए गए थे. उस दौरान बिशन सिंह बेदी उन लोगों में से एक थे जिन्होंने गिल के आचरण की आलोचना करते हुए कहा था कि कोई भी व्यक्ति कितना भी प्रतिभाशाली क्यों न हो, खेल से बड़ा नहीं हो सकता है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles