Breaking newsFeaturedMain Slideअन्य ख़बरेंबड़ी खबरेंमध्य प्रदेशराजनीतिराज्य

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की बड़ी सियासी चाल, CM शिवराज सिंह चौहान के साले को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

This News was published on: 3:50 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश में दल-बदल की चल रही बयार के बीच कांग्रेस ने बड़ा दांव चलते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह मसानी को प्रदेश इकाई का उपाध्यक्ष बनाया है। मसानी ने विधानसभा का चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था, मगर हार गए थे।

पार्टी की प्रदेश इकाई के सह स्थायी मंत्री संजय श्रीवास्तव ने बुधवार को मसानी की नियुक्ति का आदेश जारी करते हुए कहा कि पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमल नाथ ने वरिष्ठ नेता संजय मसानी को प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया है।

इसके साथ ही उन्हें पार्टी की नीतियों के प्रचार-प्रसार के लिए प्रादेशिक समन्वयक भी बनाया गया है। पार्टी में मसानी को उप-चुनाव वाले क्षेत्रों का दौरा कर कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए काम करेंगे। राज्य में 25 विधानसभा क्षेत्रों में उप-चुनाव होने वाले हैं।

गौरतलब हैं कि मसानी साल 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हो गए थे। उन्होंने अपने जीजा शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। कांग्रेस ने उन्हें बालाघाट जिले की वारासिवनी विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा था लेकिन वे जीत नहीं पाए थे।

राजनीति के अलावा मसानी बॉलीवुड से भी जुड़े रहे हैं। मध्यप्रदेश में शूट हुई कई फिल्मों में वो नजर आ चुके हैं। महेश्वर में पैडमैन फिल्म की शूटिंग हुई थी। पैडमैन में मसानी ने अक्षय कुमार के साले का किरदार निभाया था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles